देवरिया में दिल दहलाने वाला हादसा

ट्रक चालक ने स्कूटी सवार पति-पत्नी को रौंदा,मौत

देवरिया में दिल दहलाने वाला हादसा

रूद्रपुर, देवरिया।
 
देवरिया जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र में छठ महापर्व के दिन एक दिल दहलाने वाली घटना घटित हुई। रोड एक्सीडेंट में ट्रक चालक ने स्कूटी सवार पति-पत्नी को रौंद दिया। जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार उपनगर के ललाटोली वार्ड निवासी मुर्तजा अपनी पत्नी सकीना खातून को लेकर बेटी की शादी का कार्ड देने अपने रिश्तेदारी में कपरवार घाट जा रहे थे। अभी वे महेन पहुंचे थे कि सामने से आ रही बालू लदे ट्रक के ड्राइवर ने सामने से ठोकर मार दी।
 
जिससे पति-पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं स्कूटी ट्रक में फंसकर लगभग 4 किलोमीटर दूर बरांव तक आ गई। अनियंत्रित ट्रक ड्राइवर ने बंराव चौराहे पर ट्राली में टक्कर मारी। सूचना पाकर पहुंची मदनपुर पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,। उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,।
स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।   7 राज्यों- हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, तमिलनाडु, पंजाब, पश्चिम बंगाल और बिहार - की 13 सीटों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष