चिकित्सक घनश्याम तिवारी के पैतृक आवास पर पहुंचा सपा का प्रतिनिधिमंडल

संवेदना व्यक्त कर न्याय की लड़ाई में साथ देने का दिया आश्वासन

स्वतंत्र प्रभात

लंभुआ, सुल्तानपुर

चिकित्सक घनश्याम त्रिपाठी की हत्या सत्ता पोषित अपराध है, अपराधियों को भाजपा नेताओं का संरक्षण प्राप्त था, बुलडोजर की कार्रवाई कागजी कोरम था। प्रदेश सरकार कानून का राज स्थापित करने में फेल साबित हो रही है।

ऐसी जघन्य हत्या अपने जीवन काल में नहीं देखा। उक्त बातें भदैयां में पूर्व सपा विधायक संतोष पांडे के आवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता में पूर्व मंत्री अयोध्या विधायक पवन पांडे ने कही।

रविवार को लंभुआ क्षेत्र में स्थित मृतक डॉक्टर घनश्याम त्रिपाठी के पैतृक गांव सखौली में सपा का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा और डॉक्टर के परिजनों से मुलाकात की, शोक संवेदना व्यक्त की तथा कहा कि न्याय की लड़ाई में वह उनके साथ हैं। पूर्व मंत्री श्री पांडे ने कहा कि योगी सरकार हर मामले में फेल है। घटना के एक हफ्ते बीत जाने के बाद भी पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिला। अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं।

सपा शिक्षक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ बी पांडे ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है। कानून व्यवस्था ध्वस्त है। राम राज्य नहीं रावण राज है।

मानव समाज को शर्मसार कर देने वाली घटना की जितनी भी निंदा की जाए उतनी कम है। उन्होंने पीड़ित परिवार को तत्काल मुआवजा, सुरक्षा, नौकरी देने की सरकार से मांग की। बदलापुर पूर्व विधायक ओमप्रकाश उर्फ बाबा ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि यह जघन्य अपराध है।

ड्रिल मशीन से छेद करके मारना क्रूरतम अपराध की श्रेणी में आता है। जिला अध्यक्ष रघुवीर यादव ने कहा कि जब तक पीड़िता को न्याय नहीं मिल जाता तब तक हम उसकी लड़ाई स्वयं लड़ेंगे और जरूरत पड़ी तो सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे। पूर्व विधायक संतोष पांडे ने कहा कि यह सत्ता पोषित अपराध है,

अपराधियों को भाजपा का संरक्षण प्राप्त था। मौके पर विधानसभा अध्यक्ष सतपाल यादव, परमात्मा यादव, हरकेश यादव, अतेंद्र जायसवाल, नरेंद्र शर्मा, यज्ञ देव भट्ट आदि काफी संख्या में सपाई मौजूद थे।

About The Author: Swatantra Prabhat Reporters