दरिंदगी की हद पार, पिता कर रहा था बेटी का रेप

पाकिस्तान में एक बेटी ने अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला कथित रूप से बलात्कार का है. आरोप है कि तीन महीने से उसका पिता उसका बलात्कार कर रहा था. एक दिन अचानक बेटी ने उसे गोली मार दी, जहां मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पंजाब प्रांत की इस घटना की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. मामला पाकिस्तान के लाहौर शहर में गुज्जरपुरा का है. 

पुलिस की पूछताछ में लड़की ने बताया कि उसका बाप उसका तीन महीने से दुष्कर्म कर रहा था और इस वजह से उसने पिता की जान ले ली. मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी सोहेल काज्मी ने बताया कि लड़की गंभीर हालात से गुजर रही थी. उसका जीवन जहन्नुम बन गया था. आखिर में उसने अपने पिता की हत्या करने का फैसला किया.

पुलिस अधिकारी सोहेल काज्मी ने कहा कि लड़की ने अपने पिता की ही बंदूक से उसे गोली मार दी. उन्होंने बताया कि लड़की के पिता ने गोली लगने के बाद वहीं दम तोड़ दिया. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब हाल ही में एक पाकिस्तानी कोर्ट ने नाबालिग बेटी का दुष्कर्म करने के आरोप में एक पिता को मौत की सजा सुनाई.

नाबालिग की मौत हो गई थी. इसके बाद वह लापता था. पुलिस उसे लगातार खोज रही थी. आरोपी पिता बाद में देश छोड़कर भाग गया. पाकिस्तान पुलिस उसे विदेशों में भी ढूंढ रही है. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को आरोपी बनाया. इसी साल की शुरुआत में एक 19 वर्षीय बेटी ने अपने 65 वर्षीय पिता की गोली मारकर हत्या कर दी.

पिता की मर्जी के बगैर शादी करने के बाद पिता ने पुलिस में उसके पति पर बेटी के किडनैपिंग का आरोप लगाया था.रेप की वारदात का खुलासा होने के बाद शख्स के पुलिस ने गिरफ्तार किया था. लाहौर में एक सेशन कोर्ट के जस्टिस मिया शाहिद जावेद ने मोहम्मद रफीक को मौत की सजा दी. अगस्त महीने में एक शख्स ने अपनी 10 साल की बेटी का रेप किया था.

 

 

About The Author: Abhishek Desk