कुशीनगर : महीने भर में भी लूट का खुलासा नही कर पायी पुलिस, अब आमरण अनशन की चेतावनी

सदर विधायक मनीष जायसवाल से भी व्यापारी कर चुके हैं अपील का नही दिखा असर

कुशीनगर : महीने भर में भी लूट का खुलासा नही कर पायी पुलिस, अब आमरण अनशन की चेतावनी

अजीत यादव
नेबुआ नौरंगिया, कुशीनगर। नेबुआ नौरंगिया थाना के पिपरा बुजुर्ग गांव मे स्वर्ण व्यवासायी के बाइक का डिग्गी तोडकर साढे तीन लाख की जेवरात से भरे बैग को लेकर बाइक सवार दो युवक फरार हो गए थे, पुलिस लूट का केस दर्ज करने के 28 दिन बाद भी खुलासा नही कर पाई है,पीड़ित ने व्यापारियों के साथ एसपी को शिकायत पत्र सौपकर खुलासा कराने की मांग करने के साथ चेतावनी दिया है की दस दिन के अंदर यदि खुलासा नही हुआ तो आमरण अनशन पर बैठने को मजबूर हो जाएगें।
 
विदित हो कि नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के पिपरा बुजुर्ग गांव के मंसापट्टी टोला निवासी प्रमोद कुमार सोनी का बाजार में जेवरात का दुकान है। 26 अगस्त की शाम के 7:30 बजे दुकान बंद करके करीब साढे तीन लाख का सोना चांदी जेवरात से भरे बैग को अपनी बाइक की डिग्गी मे रखकर घर के लिए निकले थे,बाजार में रुककर दवा ले रहे थे उसी दौरान बाइक सवार दो अज्ञात बदमाश बाइक का डिग्गी तोडकर बैग ले फरार हो गए, बाजार के लोगो द्वारा काफी दूर तक बाइक से पीछा किया लेकिन लुटेरे भागने मे सफल रहे।पुलिस ने पीड़ित प्रमोद सोनी के तहरीर पर दो अज्ञात के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन लुटेरे पुलिस के पकड़ से दूर हैं। लूट की घटना की पर्दाफाश को लेकर विधायक मनीष जायसवाल को शिकायत पत्र व्यापारियों ने दिया था,लेकिन उसका असर भी नही दिखाई दिया। व्यापारियों की मांग हैं घटना के 28 दिन बाद भी खुलासा नही होने नराज व्यापारियो मे पीडित के साथ पंकज गुप्ता,अरुण जायसवाल, विकास सोनी,चंदन सोनी,शुभम सोनी,आशोक आदि व्यापारी एसपी वहा पहुचकर शिकायत पत्र सौपकर घटना का शीघ्र खुलासा का मांग किया और चेतावनी दिया है की दस दिन के अंदर यदि खुलासा नही हुआ तो आमरण अनशन पर बैठने को मजबूर हो जाएगें।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष