विवेक पटेल ने घरों से पवित्र माटी और पवित्र अक्षत कलश में संग्रहीत किए

विवेक पटेल ने घरों से पवित्र माटी और पवित्र अक्षत कलश में  संग्रहीत किए

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव।

उन्नाव अमृत महोत्सव के अवसर पर मेरी माटी मेरा देश अभियान के अंतर्गत शुक्रवार को क्षेत्र के ग्राम सुल्तानपुर में गंज मुरादाबाद ब्लॉक प्रमुख पति विवेक पटेल ने घरों से पवित्र माटी और पवित्र अक्षत कलश में संग्रहीत किए।

भारतीय जनता पार्टी नेता सीतेश सिंह के नेतृत्व में आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर तथा मेरी माटी मेरा देश अभियान के अंतर्गत भाजपा नेता विवेक पटेल ने घरों से पवित्र माटी और पवित्र अक्षत कलश में संग्रहीत किए।

विवेक पटेल ने घरों से पवित्र माटी और पवित्र अक्षत कलश में  संग्रहीत किए

इस मौके पर सीतेस सिंह ने कहा कि देश की राजधानी दिल्ली में राजपथ का नाम बदल कर कर्तव्य पथ रखा गया है। इस कई किमी लंबे कर्तव्य पथ के दोनों ओर शहीद वाटिका का निर्माण प्रस्तावित है। जिसमें पूरे देश के गांवों से माटी एकत्र कर शहीद वाटिका में प्रयोग की जाएगी। जिसकी आज से शुरूआत हो गई है।

इस मौके पर क्षेत्र के ग्राम सुल्तानपुर में अमर शहीद कैलाश यादव के स्मृति उपवन में मंडल अध्यक्ष अरविंद सिंह की अगुवाई में उन्हें शहीद कैलाश यादव की समाधि स्थल पर श्रद्धांजलि देने के बाद पवित्र माटी और पवित्र अक्षत कलश यात्रा मैं ढोल नगाड़ों के साथ में संग्रहीत किए गए।

जहां गिरीश चंद्र वर्मा, सीतेश सिंह, अनितेश सिंह, सोनू सिंह चंदेल, रामसजीवन यादव और मनोज विश्वकर्मा साहिल स्वतंत्र, रानू लल्लू प्रधान आदि पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष