मास्क टीवी के बढ़ते कदम को आर्मी ने सराहा । फ़िल्म ओये जस्सी ओये के गीतकार संगीतकार को अवॉर्ड मिला।

मास्क टीवी के बढ़ते कदम को आर्मी ने सराहा । फ़िल्म ओये जस्सी ओये के गीतकार संगीतकार को अवॉर्ड मिला।

 

                       आर्मी वाइव्स वेलफेयर एसोशिएशन की तरफ से हर साल समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्यों व योगदानों के लिए सम्मान और पुरस्कार दिया जाता है । इस साल का यह सम्मान और पुरस्कार मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित हुए फ़िल्म ओये जस्सी ओये के लिए दक्ष डाबर को दिया गया। दक्ष डाबर एक 12 वीं कक्षा के छात्र हैं जिन्होंने फ़िल्म ओये जस्सी ओये के लिए गीत लिखा व उसे संगीतबद्ध किया हुआ है ।

 उनके इस गीत को काफी लोगों ने सराहा व पसन्द किया है  जिसके कारण इस फ़िल्म को आर्मी वेलफेयर की तरफ से सम्मान  मिला है । कर्नल रमेश डाबर ने यह जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें काफी हर्ष हुआ है कि एक युवा प्रतिभागी को इतना बड़ा सम्मान मिला है। जन्होने दक्ष डाबर, मास्क टीवी , टैग प्रोडक्शन्स को भी शुभकामनाएं दी । उन्होंने कहा कि दक्ष को एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म मिला है । 

                       भारत के पहले रियल ट्रांसजेंडर शो को भी मास्क टीवी पर प्रसारित किया गया जिसे चैनल के निर्माता मानसी भट्ट ने लिखा व निर्देशित किया था। ट्रांसजेंडर पर पूरी तरीके से आधारित इस शो प्रोजेक्ट एंजेल्स में 9 बेहद खूबसूरत व प्रतिभावान ट्रांसजेंडर्स ने भी हिस्सा लिया था। इसे एक गेम शो की तरह रखा गया था जिसके विनर्स शीघ्र ही यानी सीजन 2 से पहले ही अनाउंस कर दिए जाएंगे ।
                                    बेबाक नाम से प्रसारित होने वाले शो के बारे में यही बातें बताई जा रही हैं कि यह एक बिंदास और बेलौस शो होगा । इस शो में भी ट्रांसजेंडर ने अपने अपने ज़िन्दगी के खट्टे मीठे अनुभवों बेहद ही बिंदास अंदाज में शेयर किया है  । अपने संघर्ष की दास्ताँ, अपनी जीत व उस राह के रोड़ों के बारे में भी खुलकर बातें हुईं हैं । 

               भोजपुरी दर्शकों के लिए इस मास्क टीवी पर विशेष व्यवस्था की गई है । पाताली राक्षस को अपनी भाषा मे देखकर दर्शक काफी प्रसन्न व भविष्य के प्रति ऊर्जावान बने हुए हैं । दर्शकों में खुशी की लहर भी दौड़ गई है । इस मास्क टीवी के प्रोमोटर संजय भट्ट ने बताया कि कई वेब सीरीज व फिल्मों को इस प्लेटफॉर्म पर लाने के प्रयास जारी हैं , उन्हें शीघ्र ही लाया जाएगा ।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel