अंतरष्ट्रीय न्यायिक मानवाधिकार संरक्षण मीरजापुर इकाई की बैठक संपन्न

अंतरष्ट्रीय न्यायिक मानवाधिकार संरक्षण मीरजापुर इकाई की बैठक संपन्न

मीरजापुर । अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार संरक्षण की एक आवश्यक बैठक संरक्षण के कैंप कार्यालय न्यू कॉलोनी महुवरिया विनायक सदन पर संपन्न हुई बैठक में सभी फ्रंटलो जिसमें वार्ड, ब्लॉक, नगर, जिला, मंडल की इकाइयों के पदाधिकारियों/ सदस्यों ने शिरकत की। बैठक में संरक्षण के मज़बूती पर बल दिया गया। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में संरक्षण के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुनील कुमार पांडेय एडवोकेट मौजूद रहे। बैठक में संगठन के मज़बूती के लिए नए पदाधिकारियों की नियुक्ति भी की गई।

स्वतंत्र प्रभात

मीरजापुर

 

 अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार संरक्षण की एक आवश्यक बैठक संरक्षण के कैंप कार्यालय न्यू कॉलोनी महुवरिया विनायक सदन पर संपन्न हुई बैठक में सभी फ्रंटलो जिसमें वार्ड, ब्लॉक, नगर, जिला, मंडल की इकाइयों के पदाधिकारियों/ सदस्यों ने शिरकत की। बैठक में संरक्षण के मज़बूती पर बल दिया गया।

बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में संरक्षण के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुनील कुमार पांडेय एडवोकेट मौजूद रहे। बैठक में संगठन के मज़बूती के लिए नए पदाधिकारियों की नियुक्ति भी की गई। जिसमें महेंद्र नाथ सोनकर को कार्यकारी जिलाध्यक्ष मीरजापुर, सिकंदर को जिला महामंत्री मीरजापुर, इशरार खान को नगर प्रभारी मीरजापुर, व आनंद कुमार सिंह को नगर अध्यक्ष मीरजापुर की ज़िम्मेदारी सौंपी गई।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने बताया कि जल्द ही संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए और भी आमूल- चूल परिवर्तन होंगे। नगर निकाय चुनाव में संगठन के द्वारा जो सहयोग सहायता प्रदान किया गया उसके लिए सुनील कुमार पांडेय एडवोकेट ने संरक्षण के पदाधिकारियों सदस्यों के साथ ही साथ नगर वासियों को भी धन्यवाद दिया।  और कहा कि जिन लोगों ने मुझे वोट किया है वह निश्चित रूप से मेरी विचारधारा से सहमत हैं और मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं।

 साथ ही मैं उन्हें यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि सुनील कुमार पांडे एडवोकेट कभी किसी भी धर्म जाति विशेष को ना देखकर केवल मानव जाति के लिए प्रारंभ से ही संघर्ष किया है, और मिर्ज़ापुर नगर सहित विभिन्न क्षेत्रों व जनपद मीरजापुर की जनता की समस्या के लिए सदैव सहयोग में तत्पर रहेगा। अंतर्राष्ट्रीय न्यायिक मानवाधिकार संरक्षण के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुनील कुमार पांडेय एडवोकेट ने कहा कि जल्द ही मिर्ज़ापुर नगर के विभिन्न वार्डों में पेयजल, सफाई, नाली, खड़ंजा आदि विभिन्न समस्याओं व नगर पालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर जल्द ही आंदोलन करने का कार्य करेगा और आमजन के लिए सदैव की भांति खड़ा रहेगा।

बैठक के अंत में अंतर्राष्ट्रीय न्यायिक मानवाधिकार संरक्षण के पहाड़ी ब्लाक के अध्यक्ष स्व0 श्याम सुंदर व उनकी माता की सड़क दुर्घटना में असामयिक व दुखद मृत्यु पर 2 मिनट का मौन रखकर शोक व्यक्त किया, साथ ही उनके परिवार को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुनील कुमार पांडेय एडवोकेट ने बालासोर में भीषण ट्रेन दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति भी संवेदना व्यक्त करते हुए समूचे सभा के साथ 2 मिनट का मौन रखकर शोक संवेदना व्यक्त की और ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए उनके परिवारों को यह दुख सहने की शक्ति देने की  प्रार्थना की।

बैठक में प्रमुख रूप से क्वेश्चन आने वाले में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुनील कुमार पांडे एडवोकेट , जिला प्रभारी सुजीत कुमार वर्मा, जिला अध्यक्ष जय प्रकाश सेठ, आलोक कुमार , डॉ राजेश श्रीवास्तव, भोलानाथ, गुलाबचंद, महेंद्र नाथ सोनकर, रामराज जायसवाल , अनिल पांडेय जियाउद्दीन, राकेश उपाध्याय, ललन प्रसाद, राजकुमार चौरसिया, प्रदीप कुमार पांडेय, गुलाम मुस्तफा, छोटेलाल तिवारी, शिव स्वरूप श्रीवास्तव, आजाद आलम , पंडित जय प्रकाश पांडेय, दिनेश कुमार यादव, उपेंद्र पांडे ,लल्लन प्रसाद, मतीन अहमद, गुलाम मुस्तफा सहित सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel