संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का मिला शव क्षेत्र में सनसनी का माहौल

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का मिला शव क्षेत्र में सनसनी का माहौल

राष्ट्रीय दैनिक स्वतंत्र प्रभात समाचार पत्र वसीम बेग जिला ब्यूरो चीफ सीतापुर

महमूदाबाद (सीतापुर ) सदरपुर  थाना क्षेत्र के सरैया महिपतसिंह पट्टी गांव के पास झाड़ियों में एक मृतक महिला का शव मिलने से छेत्र में शानसानी का माहौल बन गया परिजनों ने शव को देख कर हत्या की आशंका जताई है

आप को बताते चलें कि महिला जानकी देवी उम्र लगभग 40 वर्ष पत्नी राम सरन उर्फ बबलू जो दिनाक 31/05/2023 को  अपने घर से शाम लगभग 7:00 बजे  नए घर पर दीपक जलाने के लिए गई थी। ज्यादा समय बीत जाने के बाद महिला घर वापस नहीं आई।

तब परिजनों ने खोजबीन शुरू की। जिसके बाद देखा की  महिला का शव महमूदाबाद बिशवां हाईवे के किनारे झाड़ियों मे मृत अवस्था में मिला जिसकी सूचना  से क्षेत्र में सनसनी का माहौल बना हुआ।

 

जिसकी जानकारी परिजनों के द्वारा थाना सदरपुर दी गई सूचना पाते ही भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर थाना अध्यक्ष अजय रावत सदरपुर तथा थाना अध्यक्ष रामपुर कला जितेंद्र कुमार थानाध्यक्ष महमूदाबाद विजेंद्र सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर उच्च अधिकारियों को जानकारी दी जानकारी पाते ही सीतापुर पुलिस अधीक्षक धुले सुशील चंद्रभान एडिशनल नरेंद्र प्रताप सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की और बताया कि  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और  मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जांच की जा रही है जो दोसी होगा उसे पकड़ कर जेलभेज ने की कारवाही की जायेगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel