संदिग्ध परिस्थिति में व्यक्ति की मौत परिजनों का आरोप कुछ लोगों द्वारा जहर खिलाया गया

संदिग्ध परिस्थिति में व्यक्ति की मौत परिजनों का आरोप कुछ लोगों द्वारा जहर खिलाया गया

 

संवाददाता 
कैमूर बिहार 

 जिला के कुदरा थाना क्षेत्र के कझार घाट गांव निवासी एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, परिजनों का आरोप गांव के ही कुछ लोगों द्वारा दिया गया है जहर। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार कुदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कझार घाट ग्रामवासी छोटू मल्लाह उम्र लगभग 45 वर्ष पिता स्वर्गीय मोहन मल्लाह की मौत उस समय हो गया 

जिस समय परिजनों द्वारा अचेत अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था। जानकारी देते हुए मृतक के बड़े भाई अवधेश मल्लाह के द्वारा बताया गया कि बुधवार शाम समय  6:30 बजे के लगभग नदी घाट के पास कुदरा के 3 लोग बैठकर शराब पी रहे थे। जिस क्रम में छट्ठू  भी वहां बैठा हुआ था। बाकी उसने शराब का सेवन किया या नहीं यह हमने नहीं देखा। 

रात तक घर नहीं आने के बाद हमारे लड़के ढूंढने के लिए निकले रात्रि 10:00 बजे के लगभग हमारे लड़कों ने देखा कि अचेत अवस्था में नदी घाट के उक्त स्थल पर पड़ा हुआ है। जैसे ही इसकी सूचना हमें मिला हम लोग इलाज के लिए नारायण सेवा संस्थान जमुहार के लिए ले जाने लगे, जिस क्रम में रास्ते में ही मौत हो गया। जिसकी सूचना थाना प्रशासन को दिया गया। थाना प्रशासन द्वारा शव को कब्जे में लेते सदर अस्पताल भभुआं में अंत परीक्षण के उपरांत शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया।

मृतक के बड़े भाई अवधेश मल्लाह का कहना है कि कुदरा गांव के कुछ लोगों से भूमि विवाद चल रहा था। जोकि शाम के समय में नदी घाट के पास बैठकर शराब पी रहे थे। मेरा भाई भी साथ में ही था। उनके द्वारा ही हमारे भाई को जहर दिया गया है। मृतक के एक पुत्री शिवानी कुमारी 8 वर्ष की है वही पुत्र बजरंगी कुमार 5 वर्ष का है 5 वर्षीय पुत्र के द्वारा ही मृतक को मुखाग्नि दिया गया। इस घटना से परिजनों के साथ ही गांव समाज के लोग भी शोकाकुल हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel