धरने पर बैठे अधिवक्ताओं के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए एसडीएम ने एक गेट खोलने का दिया आश्वासन

धरने पर बैठे अधिवक्ताओं के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए एसडीएम ने एक गेट खोलने का दिया आश्वासन

 


महराजगंज/रायबरेली: 

निकाय चुनाव के दौरान उप जिलाधिकारी राजेंद्र कुमार शुक्ला ने तहसील परिसर में सुरक्षा की दृष्टि से दोनों गेट बंद करवा दिए थे, तब से गेट बंद होने से नाराज चल रहे अधिवक्ताओं ने विगत कई दिनों से तहसील परिसर में घूम घूम कर एसडीएम के खिलाफ गेट खोलने को लेकर नारेबाजी कर रहे थे।

     आपको बता दें कि, पिछले 3 दिनों से अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष विद्यासागर अवस्थी की अगुवाई में एसडीएम चैंबर के सामने अधिवक्ताओं ने धरना देना शुरू कर दिया था, अधिवक्ताओं का कहना था कि, गेट बंद होने से हम लोगों की गाड़ियां अंदर नहीं आ पाती हैं, रोड के किनारे खड़ी रहने से गाड़ियों में नुकसान होता है। वहीं चोरी होने की भी आशंका रहती है। अधिवक्ताओं के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए एसडीएम ने एक गेट खोलने का आश्वासन दिया है। जिस पर अधिवक्ताओं ने अपनी सहमति जताई है तब जाकर धरना समाप्त हुआ।

       इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष सुरेंद्र  श्रीवास्तव, शिवसागर अवस्थी, नागेंद्र सिंह, महामंत्री पंकज श्रीवास्तव, पूर्व महामंत्री दीपू अवस्थी, मोनू अवस्थी, सर्वेश अवस्थी, भूपेश मिश्रा, अतुल पांडेय, सत्य प्रकाश मिश्रा, इम्तियाज अली आदि अधिवक्ता मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम
मिल्कीपुर, अयोध्या। शिक्षाविद् शिवराज यादव को भारत-भूटान समरसता सम्मान से भूटान की राजधानी थिम्पू सम्मानित किया गया। शिवराज यादव परिषदीय...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष