सगे देवर ने भाभी को लोहे की रॉड से पीट - पीटकर उतारा था मौत के घाट।

सगे देवर ने भाभी को लोहे की रॉड से पीट - पीटकर उतारा था मौत के घाट।

स्वतंत्र प्रभात 
 
प्रयागराज।
 
पूरामुफ्ती पुलिस ने पंद्रह दिन के बाद कलावती देवी की हत्या का खुलासा कर लिया है। दो सप्ताह पहले पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के मर्दानपुर गांव में घर के भीतर महिला की निर्मम तरीके से पीट - पीटकर हत्या कर दी गई थी हत्या का खुलासा करते हुए पूरामुफ्ती पुलिस ने हत्यारोपी को आलाकत्ल सहित गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया और वहीं से उसे जेल भेज दिया।
 
महिला की हत्या का खुलासा करने के बाद पूरामुफ्ती पुलिस ने राहत भरी सांस ली है। सोने - चांदी के जेवरात को लेकर भाभी और देवर के बीच विवाद उत्पन्न हुआ जिसके बाद देवर ने भाभी को लोहे की रॉड से पीट - पीटकर मौत के घाट उतार दिया था। महिला की हत्या करने के बाद हत्यारोपी कई दिन के लिए घर से फरार हो गया था और जैसे ही मामला शांत हुआ घर वापस आ गया। घर वापस आने की सूचना पाकर पूरामुफ्ती पुलिस ने घेरा बंदी कर उसे हिरासत में ले लिया और थाने ले जाकर कड़ाई से पूछ - ताछ किया जिसके बाद हत्या रोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।
 
कलावती देवी के पति धर्मपाल की मृत्यु 10 वर्ष पहले हो गई है। पति के मौत के बाद कलावती और अशोक के बीच नजदीकियां बढ़ गई जिसके चलते अशोक ने कलावती को रखने के लिए सोने - चांदी के जेवरात दे दिया उसके बाद अशोक ने दिए जेवरात मांगे तो कलावती ने टाल - मटोल करना शुरू कर दिया और यह बात अशोक को नागवार गुजर रही थी। जेवरात को लेकर अशोक काफी खुन्नस खाया हुआ था और इसी बीच महिला को घर में अकेली देखकर अशोक घर में घुस गया और दरवाजा बंद कर लिया जिसके बाद बंद कमरे में लोहे की रॉड से पीट - पीटकर कलावती देवी की हत्या कर दिया था।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष