गुडविल मैजिक क्लब ने किया जादूगर सिकंदर को सम्मानित

गुडविल मैजिक क्लब ने किया जादूगर सिकंदर को सम्मानित

लखनऊ। 

राजधानी लखनऊ में 4 जून तक रविन्द्रालय मे चलेगा जादू शो शहर के चारबाग स्थित एयर कंडिशंड आडोटोरियम रविन्द्रालय मे एक माह से भी ज्यादा समय से अपनी हैरतअंगेज जादू दिखा कर लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहे सुपर स्टार जादूगर सिकंदर का आज देश की प्रतिष्ठित जादू संस्था गुडविल मैजिक क्लब द्वारा भव्य सम्मान किया गया। 

संस्था के अध्यक्ष वरिष्ठ जादूगर राम दास दीक्षित ने जादूगर सिकंदर को काष्ठ निर्मित भव्य ईगल स्मृति चिन्ह के रूप में भेट किए और माल्यार्पण कर सम्मानित किया। इस मौके पर उपस्थित जादू लेखक मदन भारती को भी स्मृति चिह्न और पुष्पाहार से सम्मानित किया गया। 

अपने संबोधन में जादूगर दीक्षित ने जादूगर सिकंदर को विश्व का सबसे तेज गतिमान और महान शोमैन बताते हुए कहा कि लखनऊ के लोगों बिल्कुल नए तरह का सर्वश्रेष्ठ लाइव शो देखने को मिल रहा है।जादूगर सिकंदर ने आभार प्रकट करते हुए कहा कि उनको मिलने वाला हर सम्मान का श्रेय हमारे दर्शको को जाता है। उन्होंने कहा कि यहां 4 जून तक उनका कार्यक्रम चलेगा।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,। उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,।
स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।   7 राज्यों- हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, तमिलनाडु, पंजाब, पश्चिम बंगाल और बिहार - की 13 सीटों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष