युवा सद्भावना मंच के तत्वधान में बैडमिंटन मैच का आयोजन

युवा सद्भावना मंच के तत्वधान में बैडमिंटन मैच का आयोजन

युवा सद्भावना मंच के तत्वधान में बैडमिंटन मैच का आयोजन


कैरो/लोहरदगा/झारखंड:

प्रखण्ड के कैरो गाँव में युवा सद्भावना मंच के  तत्वधान में बैडमिंटन मैच का आयोजन किया गया।   इस बैडमिंटन प्रतियोगिता में कैरो पंचायत के 2 टीमों ने भाग लिया जिसमें कैरो की टीम ने  उतका को पराजित किया।  मैच का उद्घाटन करते हुए प्रखण्ड विकास पदाधिकारी पवन कुमार महतो ने कहा कि युवा खेल से जुड़े इससे मानसिक, शारीरिक  बौद्धिक व चरित्र निर्माण के साथ आपसी समरसता स्थापित करने में मदद मिलती है, खेल का मैदान हमें विपरीत परिस्थितियों में भी डटे रहने की सीख देता है।

आगे प्रखण्ड विकास पदाधिकारी ने  कहा कि सद्भावना मंच की ओर से बॉलीबॉल, फुटबॉल, क्रिकेट,बैडमिंटन के अलावा संगीत, ललित कला व लेखन प्रतियोगिता का आयोजन भी किया जाता है।  साथ ही उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन की ओर से बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के कार्यक्रमों की  प्रशिक्षण निशुल्क कराया जा रहा है प्रशिक्षित युवाओ को शत प्रतिशत प्लेसमेंट की सुविधा है जो भी युवा इससे जुड़ना चाहते हैं  वे सभी प्रखण्ड कार्यालय कैरो या सद्भावना दूतों से जल्द संपर्क करें।

इस रोमांचक मैच में युवा सद्भावना मंच के सदस्य जावेद अख्तर, जुबैर अंसारी, अंकित कुमार, दिव्यांक कुमार दानिश अख्तर ,वर्मा आयुष, कुमार अमित कुमार, यश कुमार ,निकेत कुमार सोनी ,रोहित कुमार, संभु कुमार इत्यादि मौजूद थे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel