लद्दाख के उपराज्यपाल बिग्रेडियर डॉ0 बीडी मिश्रा का अपने पैतृक आवास आगमन 

 जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने पुष्पगुच्छ देकर किया शिष्टाचार भेटवार्ता  

लद्दाख के उपराज्यपाल बिग्रेडियर डॉ0 बीडी मिश्रा का अपने पैतृक आवास आगमन 

डीएम व एसपी ने जनपद के विकासात्मक, शान्ति व्यवस्था व कानून विषयक जानकारियों से उपराज्यपाल को कराया अवगत

भदोही 

लद्दाख के उपराज्यपाल मा0 बिग्रेडियर डॉ0 बीडी मिश्रा का अपने पैतृक आवास कठौता गोपीगंज, आगमन पर जिलाधिकारी गौरांग राठी एवं पुलिस अधीक्षक डॉ0 अनिल कुमार ने पुष्पगुच्छ देकर स्वागत करते हुए शिष्टाचार भेटवार्ता किया। इस अवसर पर पुलिस विभाग द्वारा उन्हें ‘गार्ड आफ आनर’ की सलामी दी गयी। जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा जनपद के विकासात्मक कार्यो सहित शान्ति व्यवस्था व कानून विषयक अद्यतन जानकारियों से अवगत कराया गया।

मा0 उपराज्यपाल ने बताया कि मा0 प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन व नेतृत्व में लद्दाख में रक्षा व सामरिक दृष्टिकोण से उच्च गुणवत्तापूर्ण सड़क का निर्माण कार्य तीव्र गति से किया जा रहा है। जिससे सैनिको को आवागमन,बंकर,रसद सामग्री अन्य कार्यो के क्रियान्वयन में सुगमता होगी।उन्होंने बताया कि आज देश कन्या कुमारी से कश्मीर तक भुज से असम तक ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ को साकार करते हुए एकता व अखण्डता के साथ ‘राष्ट्रीय माला’ से जुड़ा हुआ है। उन्होंने बताया कि नैसर्गिक मनोरम वातावरण एवं खूबसूरत वादियों से युक्त लद्दाख प्रकृति के मामले में एक महत्वपूर्ण राज्य है।

मा0 उपराज्यपाल अपने पैतृक मकान परिसर में नव निर्मित मन्दिर में पूजा-पाठ व मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में सम्मिलित हुए।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel