बाइक सवार दंपत्ति को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मासूम की मौत

शिकोहाबाद। बहिन के घर से बाइक से अपने घर जा रहे युवक की बाइक को नौशहरा के समीप पीछे से तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर बच्चे को गोद में लेकर बैठी महिला के हाथ से छिटक कर बच्चा सड़क पर गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में बाइक चला रहा युवक और उसकी पत्नी तथा साला घायल हो गया। मासूम की मौत की जानकारी होते ही परिवार में चीख पुकार मच गई।
 
पुलिस ने कागजी कार्यवाही कर मासूम के शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मैनपुरी के गांव करहल निवासी सागर (30) पुत्र उलफत सिंह अपनी पत्नी ज्योती (25), पुत्र आरव (7 माह) तथा साले अनिल (10) पुत्र राजू निवासी पीयरपुर को बैठा कर अपने घर शिकोहाबाद के गांव लभौआ से जा रहा था। जब उसकी बाइक नौशहरा के समीप ओवर ब्रिज के पास पहुंची, तभी पीछे से तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। जिससे बाइक पर पीछे बैठी ज्योती की गोद से उछल कर मासूम सड़क पर गिर पड़ा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
 
हादसे में ज्योती, सागर और अनिल तीनों घायल हो गये। जिसमें ज्योती के ज्यादा चोटें आई हैं। हादसे की जानकारी होते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को लेकर अस्पताल आई। जहां प्राथमिक उपचार के बाद ज्योती को रेफर कर दिया। उधर सागर के परिजन अस्पताल पहुंचे और उन्होंने मासूम का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। इसके बाद पुलिस ने कागजी कार्यवाही पूरी करके शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।  

About The Author: Abhishek Desk