मुख्य विकास अधिकारी एवं एसडीएम ने समाधान दिवस में फरियादियों की समस्याएं सुनी

मुख्य विकास अधिकारी एवं एसडीएम ने समाधान दिवस में फरियादियों की समस्याएं सुनी

स्वतंत्र प्रभात
 
मिल्कीपुर, अयोध्या।संपूर्ण समाधान दिवस मिल्कीपुर में सीडीओ अनीता यादव ने फरियादियों की शिकायतों को सुना। उन्होंने शिकायतों से जुड़े अधिकारियों से शिकायतों का निस्तारण तय समय सीमा में करने के निर्देश दिए। दिवस में कुल 134 शिकायतों में से सिर्फ 10 शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया।
दिवस में एसडीएम अमित जयसवाल, तहसीलदार हेमंत गुप्ता तहसील समेत ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों ने एक एक कर समाधान दिवस में पहुंच फरियादियों की  शिकायतें सुनी।
अछोरा गांव निवासी अरविंद पाण्डेय ने आरोप लगाते हुए प्रार्थना पत्र दिया है कि ग्राम पंचायत में कई अपात्रों को प्रधानमंत्री आवास दिया गया है जिसमें मायावती पत्नी इंद्र प्रकाश भी शामिल है। सीडीओ ने बीडीओ को जांच कर आवश्यक कार्यवाही करने का निर्देश दिया है।
 पलिया माफी गांव निवासी शिव शंकर यादव ने प्रार्थना पत्र दिया है कि बेवा पुदुन का मृतक का प्रमाण पत्र जारी कराने के लिए  बीते 2 फरवरी को प्रार्थना पत्र दिया था। लेकिन आज तक मृतक प्रमाण पत्र जारी नहीं हुआ। एसडीएम ने बीडीओ मिल्कीपुर को जांच कर कार्यवाही करने का निर्देश दिया है।
थाना खण्डासा के टिकटी गांव की मालती ने प्रार्थना पत्र दिया है कि मेरे देवर पंचम पुत्र जियालाल, चंदन सिंह व विजय सिंह 22/11/022 को रात मकान जला दिए थे जिस के मामले में थाना खंडासा पुलिस को मुकदमा दर्ज किया था लेकिन अभी तक चार सीट नहीं भेजी है उक्त दबंग लोग धमकी दे रहे हैं। सीडीओ ने सीओ मिल्कीपुर को जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया। उधुई गांव निवासी श्रवण कुमार प्रार्थना को दिया है कि चक मार्ग संख्या 379 की पैमाइश कर अतिक्रमण हटाने की मांग की जिस पर तहसीलदार ने राजस्व निरीक्षक को जांच कर कार्यवाही करने का निर्देश दिया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel