चाक़ू और बाके से युवक की हत्या ,सीढ़ी लगाकर घर की छत पर पहुँचे हमलावर

चाक़ू और बाके से युवक की हत्या ,सीढ़ी लगाकर घर की छत पर पहुँचे हमलावर

लहरपुर सीतापुर- लहरपुर कोतवाली क्षेत्र में घर के अंदर घुसकर अज्ञात हमलावरों ने युवक की धारदार हथियार से गोदकर हत्या कर दी हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है क्योंकि जिस कमरे के बाहर इस वारदात को अंजाम दिया गया, वहां उसकी पत्नी भी साथ थी इस घटना की उसे भनक तक नहीं लगी पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है पुलिस सभी पॉइंट पर जांच पड़ताल कर रही है। 
 
साथ ही अवैध संबंधों में हत्या की आशंका के पॉइंट पर भी जांच हो रही है। यह सनसनीखेज वारदात लहरपुर कोतवाली इलाके की है यहां के मोहल्ला कटरा में गुरुवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर युवक की चाकू और बांके से गोदकर हत्या कर दी मिली जानकारी के मुताबिक, 35 वर्षीय शोभित बाजपेई पुत्र धर्म रथ बाजपेई अपनी पत्नी के साथ घर की छत पर बने कमरे में सो रहे थे।
 
देर रात अज्ञात हमलावर घर की छत पर सीढ़ी लगाकर अंदर पहुंचे शोभित को इसकी आहट लगी तो वह कमरे के बाहर पहुंचा तो अज्ञात हमलावरों ने उन पर चाकू और बांके से ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया। चीख-पुकार की आवाज सुनकर नीचे लेटा भाई ऊपर की ओर दौड़ा देखा तो शोभित लहूलुहान हालत में पड़े थे इस दौरान घर में अन्य परिजन सोते रहे हमलावर मौके से फरार हो चुके थे।
 
छोटा भाई घायल शोभित को लेकर अस्पताल पहुंचा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना सूचना पर एसपी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है परिवार वालों का कहना है कि चोरी करने के इरादे से कुछ चोर घर में घुसे थे शोभित के जगने पर उसकी हत्या कर दी लहरपुर इंस्पेक्टर आलोक त्रिपाठी का कहना है कि मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel