अज्ञात वाहन से कुचल कर बालिका की मौत

परिजनों ने पुलिस को पोस्टमार्टम कराने से किया मना।

अज्ञात वाहन से कुचल कर बालिका की मौत

स्वतंत्र प्रभात 
 
बिसवां/सीतापुर सुबह शौच के लिए जा रही बालिका की तेज रफ्तार जा रहे अज्ञात वाहन से कुचल कर मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों के कहने पर पंचनामा भरकर शव को पिता के सुपुर्द कर दिया। मंगलवार सुबह लगभग 06:45 बजे सदरपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत जहांगीराबाद गांव में मोहम्मद यासीन की सात वर्षीय पुत्री रहनुमा खातून उर्फ कुलसुम घर से बाहर शौच के लिए जा रही थी। जब वह बहराइच - सीतापुर मुख्य मार्ग पर जहांगीराबाद पुलिस पिकेट से आगे पहुंची उसी समय रेउसा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने उसे कुचल दिया और मौके से भाग गया।
 
घर वालों के मौके पर पहुंचते ही कोहराम मच गया। जैसे ही खबर गांव में फैली मौके पर सैकड़ों लोगों का तांता लग गया। भारी भीड़ जमा हो गयी मृतका कुलसुम उर्फ रहनुमा खातून दो भाइयों और तीन बहनों में सबसे छोटी व मां बाप की दुलारी थी। मृतका का पिता मोहम्मद यासीन गरीब है और मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता है।
 
सबसे पहले 112 डायल पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थित को संभाला तथा लोगों को रास्ते से किनारे कर रास्ता बहाल रखा। क्षेत्रीय हेड कांस्टेबल विजय बहादुर सिंह व आरक्षी विशाल तथा दीवान राजेन्द्र प्रसाद एवं आरक्षी किरणपाल सिंह भी तुरन्त मौके पर पहुंच गये और शव को सड़क से हटवा कर किनारे कराया।
 
थाना सदरपुर को सूचना दी गई जिसपर उपनिरीक्षक राजेन्द्र प्रसाद रावत , महिला आरक्षी सविता के साथ मौके पर पहुंचे और विधिक कार्यवाही कर शव को परिजनों को सौंप दिया है। मौके पर ग्राम प्रधान सहित कई संभ्रांत लोग भी मौजूद थे। परिजनों ने पुलिस से कोई भी कार्रवाई करने से मना कर दिया और शव को घर ले जाकर अपनी रीति के अनुसार अंतिम संस्कार कर दिया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel