दंपति के साथ हुई लूट के मामले में 14 दिन बाद भी कुमारगंज पुलिस के हाथ खाली

दंपति के साथ हुई लूट के मामले में 14 दिन बाद भी कुमारगंज पुलिस के हाथ खाली

स्वतंत्र प्रभात 
 
मिल्कीपुर, अयोध्या। महिला के साथ लूट की घटना को अंजाम देने के बाद फरार हुए बदमाशो की गिरफ्तारी तो दूर उनकी शिनाख्त तक पुलिस घटना के 14 दिन बीत जाने के बाद भी नहीं कर पाई है ।  कुमारगंज पुलिस की जांच नौ दिन चले अढाई कोश की कहावत पर सही बैठ रही है । 
बीते 24 फरवरी की शाम कुमारगंज के सब्जी व्यवसाई धर्मेन्द्र कुमार मौर्या अपनी पत्नी श्रीमती को शाम के समय मोटर साइकिल से लेकर सिधौना गांव में राम कुमार मौर्या के यहां प्रीत भोज कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। 
तभी पीछे से पल्सर सवार तीन बदमाशों ने दंपत्ति को रोककर उनके साथ मारपीट करते हुए पत्नी  के जेवर लूट कर फरार हो गए थे । घटनास्थल का दौरा पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल कुमार सोनकर ने किया था ।तथा जल्द बदमाशों को पकड़ने के लिए स्थानीय पुलिस के साथ-साथ एसओजी, सर्विस लांस टीम को भी लगाया था।
 पुलिस पीड़िता से मिल उसके बयान के आधार पर सुल्तानपुर ,अमेठी जनपद के कई गांव में दबिश दी थी । लेकिन वहां उसे कोई सफलता हाथ नहीं लगी। उप पुलिस अधीक्षक मिल्कीपुर आशुतोष मिश्रा ने बताया कि जांच जारी है । अब तक 8 से 10 संदिग्ध लोगों से पुलिस व एसओजी टीम द्वारा पूछताछ की गई है तथा उनके बताने के आधार पर कई जगह छापेमारी भी की गई । फिलहाल पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel