रफ़्तार का कहर आगरा एक्सप्रेस-वे पर लगातार हादसे 

रफ़्तार का कहर आगरा एक्सप्रेस-वे पर लगातार हादसे 

स्वतंत्र प्रभात
 
उन्नाव। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार भोरपहर बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र में डिवाइडर से टकराने के बाद खली लदा ट्रक आग के गोले में तब्दील हो गया। हादसे में चालक-परिचालक जो आपस में चचेरे भाई थे उनकी मौत हो गयी। यूपीडा की रेस्क्यू टीम व दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। क्रेन से दुर्घटनाग्रस्त वाहन को किनारे किया गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 
 
आगरा के खेड़ा राठौर थानाक्षेत्र के पूरा भदवरिया गांव निवासी जसवीर सिंह (30) पुत्र स्वर्गीय पान सिंह मध्य प्रदेश के मुरैना से खली लादकर बिहार के मुजफ्फरपुर जा रहा था। ट्रक उसके साथ उसका चचेरा भाई हरवीर सिंह (50) पुत्र स्वर्गीय रन सिंह भी था।
 
एक्सप्रेस-वे पर बेहटा मुजावर क्षेत्र के गौरिया कला गांव के पास ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाडर से टकरा गया। हादसे के बार हरवीर उछल कर पुलिया से 30 फिट नीचे सर्विस लेन पर जा गिरा। जबकि जसवीर गाड़ी के पास ही पड़ा मिला। डिवाइडर से टकराने के बाद ट्रक में आग लग गयी और वह धू-धूकर जलने लगा। यूपीडा की रेस्क्यू टीम ने दमकल को बुलाया। चालक व क्लीनर को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel