खाताधारक को बिना बताए ही जनरल इंश्योरेंस के नाम से बैंक से कटा पैसा 

स्वतंत्र प्रभात 
 
रामसनेहीघाट बाराबंकी: बैंक शाखा कोटवा सड़क के कर्मचारियों का अजब गजब कारनामा । खाताधारकों को बिना बताए ही जनरल इंश्योरेंस के नाम से पैसा काट लिया जाता है। दरअसल यह पूरा मामला कोतवाली रामसनेहीघाट चौकी हथौधा के क्षेत्र स्थित कोटवा सड़क स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का है जहां पर खाताधारक पुरुषोत्तम शरण पुत्र चंद्रिका प्रसाद ग्राम सआदतगंज पोस्ट हथौधा थाना रामसनेहीघाट के निवासी का है। जिन्होंने पूर्व में केसीसी बनवाई थी। समय अनुसार अपना  लेन देन भी करते रहे।
 
पूर्व में तैनात शाखा प्रबंधक अतुल चौधरी के द्वारा दिनांक 24/12/ 2021 को खाताधारक पुरुषोत्तम शरण के खाता से जर्नल इंश्योरेंस के नाम पर बिना बताए दस हजार पांच सौ(10502) रुपए काट दिया गया। जब पीड़ित को जानकारी हुई तो मैनेजर से पूछा तो आनाकानी करते रहे पीड़ित ने कई बार लिखित शिकायत पत्र दिया । लेकीन मैनेजर टाल मटोल करते रहे। पीड़ित बैंक के चक्कर लगाता रहा ।बैंक प्रबंधक अतुल चौधरी का बैंक से स्थानांतरण भी हो चुका है।
 
मौके पर वर्तमान में नियुक्त स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा के प्रबंधक को लिखित में 30/11/ 2022 को पत्र दिया लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई । पैसा ना मिलने पर पीड़ित ने बैंक पर एफ आई आर दर्ज करने का अल्टीमेटम दिया।
 
 

About The Author: Abhishek Desk