शिक्षामित्रों के हितों की अनदेखी किसी भी कीमत पर बर्दास्त नहीं करेंगी समिति 

स्वतंत्र प्रभात
 
अंबेडकरनगर। शिक्षामित्र केयर समिति  के जिला संयोजक रामचंद्र मौर्य ने कहा कि शिक्षामित्र केयर समिति शिक्षामित्रों के दुख की घड़ी की साथी है। शिक्षा मित्र साथी शीघ्र समिति से जुड़ने का कार्य करें कहीं ऐसा न हो कि बाद में पछताना पड़े। शिक्षामित्र केयर समिति अंबेडकर नगर के जिला संयोजक रामचंद्र मौर्य ने बताया कि शिक्षामित्र केयर समिति शिक्षामित्रों की सभी समस्याओं को लेकर शिक्षामित्रों के साथ खड़ी रहेगी। वही शिक्षामित्र केयर समिति द्वारा शिक्षा मित्रों के साथ अप्रिय घटना होने पर शिक्षामित्रों के मृतक होने पर ,उनके आश्रितों को आर्थिक सहायता, नामिनी को पेंशन व मृतक शिक्षामित्र के बच्चों के बेसिक शिक्षा प्राप्त करने तक की जिम्मेदारी समिति द्वारा उठाई जा रही है। आर्थिक रूप से कमजोर शिक्षामित्रों के पुत्रियों के विवाह में समिति द्वारा आर्थिक मदद की जाएगी।
 
शिक्षामित्रों के दुख की घड़ी की साथी है  शिक्षामित्र केयर समिति व शिक्षामित्रों की सच्चा हितैषी है। इसलिए सभी शिक्षा मित्र साथी शिक्षामित्र केयर समिति से शीघ्र जुड़ने का कार्य करें जिससे समिति द्वारा उनकी मदद की जा सके। http://Scsup.in पर समिति से सम्बन्धित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। समिति का रजिस्ट्रेशन फार्म भर कर शिक्षामित्र केयर समिति के सदस्य बन सकते हैं। शिक्षामित्र केयर समिति अम्बेडकर नगर के जिला संयोजक रामचन्द्र मौर्य ने कहा कि शिक्षामित्र केयर समिति जनपद के सभी शिक्षामित्र संगठनों से ऊपर होकर शिक्षामित्र हित में काम करेगी।
 
शिक्षामित्र केयर समिति जनपद अम्बेडकर नगर के शिक्षामित्रों के हितों की अनदेखी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। शिक्षामित्रों की समस्याओं के निराकरण व सहयोग करने के लिए समित हमेशा संघर्ष के लिए तत्पर रहेगी। शिक्षामित्र केयर समिति के जिला संयोजक रामचंद्र मौर्य ने जनपद के शिक्षामित्रों से एकजुट होकर शिक्षामित्र केयर समिति से जुड़ने की अपील किया है। जिला संयोजक ने कहा कि शिक्षामित्र केयर समिति, मरते हुए शिक्षामित्रों के लिए निराशा में आशा की किरण सबित होगी।

About The Author: Abhishek Desk