नौजवानों का भविष्य खतरे में डाल रही है भाजपा सरकार- सतीश चतुर्वेदी

नौजवानों का भविष्य खतरे में डाल रही है भाजपा सरकार- सतीश चतुर्वेदी

महराजगंज। लोक जन समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतीश कुमार चतुर्वेदी ने एक वार्ता के दौरान कहा कि आज देश व प्रदेश में बेरोजगारी, लूट, हत्या तो कहीं किसी बहन बेटी के साथ हो रहे दुष्कर्म से आज पूरा देश कराह रहा है जिसको लेकर भाजपा सरकार कोई ठोस पहल नहीं कर रही है। जहां

महराजगंज। लोक जन समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतीश कुमार चतुर्वेदी ने एक वार्ता के दौरान कहा कि आज देश व प्रदेश में बेरोजगारी, लूट, हत्या तो कहीं किसी बहन बेटी के साथ हो रहे दुष्कर्म से आज पूरा देश कराह रहा है जिसको लेकर भाजपा सरकार कोई ठोस पहल नहीं कर रही है। जहां सरकार के नुमाइंदे या सरकार में बैठे लोग अपने आप ही अपनी पीठ थपथपाने में मशगूल हैं।

उन्होंने बताया कि अभी महाराष्ट्र के हालत पर गौर किया जाय तो सरकार के क्रिया कलाप पर प्रश्नचिन्ह खड़ा होता है। उन्होंने कहा कि अभी कुछ दिन पूर्व ही एक गरीब बेटी के साथ बलात्कार हुआ जहां आरोपी बीजेपी सरकार के बर्खास्त हुए विधायक ही पाए गए। जहां उक्त मामले में उस बालिका व परिवार को सुरक्षा मुहैया ना कराने के वजह से पीड़िता के परिवार सहित उसके वकील को भी मार दिया गया।

कारण यह है कि प्रदेश से लेकर केन्द्र तक एक ही दल का सरकार था और दोषी व्यक्ति सत्ताधारी दल का विधायक था। इसी क्रम में देखा जाय तो महाराष्ट्र में विपक्षी दलों की सरकार है और वहां सीनेस्टार कंगना रणावत को वाई प्लस की सुरक्षा व्यवस्था केन्द्र सरकार द्वारा मुहैया कराया जाता है। जैसे फिल्म अभिनेत्री का ध्यान दिया जा रहा है वैसे ही अगर विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के द्वारा सताई गई बालिका को सुरक्षा दिया गया होता तो आज उसके वकील सहित परिवार के लोग जीवित होते।

उन्होंने वार्ता के दौरान यह भी कहा कि भाजपा की गलत नीतियों के चलते उत्तर प्रदेश पिछड़ता ही जा रहा है जहां कानून व्यवस्था और कारोबार दोनों चौपट हो रहे हैं। साथ ही बहन-बेटियां अपने आप को पूरी तरह असुरक्षित महसूस कर रही हैं। तथा परेशान नौजवान आत्महत्या कर रहे हैं इससे निश्चय ही भाजपा सरकार द्वारा प्रदेश के नौजवानों का भविष्य अंधेरे गर्त में ढकेलने का काम किया जा रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel