नए एसपी ने कार्यभार संभालते ही चेताया, गड़बड़ी करने वाले भुगतेंगे

नए एसपी ने कार्यभार संभालते ही चेताया, गड़बड़ी करने वाले भुगतेंगे

अच्छा व्यवहार न करने वाले और अपराधियों से सांठगांठ रखने वाले पुलिस कर्मियों को बख्शा नहीं जाएगा।



स्वतंत्र प्रभात 

उन्नाव। नए एसपी दिनेश त्रिपाठी ने सोमवार को अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया। एसपी ने अपराध पर अंकुश लगाने को अपनी पहली प्राथमिकता बताई। कहा माहौल बिगाड़ने से सख्ती से निपटा जाएगा। जनता के साथ अच्छा व्यवहार न करने वाले और अपराधियों से सांठगांठ रखने वाले पुलिस कर्मियों को बख्शा नहीं जाएगा।


 शासन ने शनिवार को एसपी अविनाश पांडेय का तबादला कर दिया था। इनकी जगह पर जनपद प्रतापगढ़ प्रतापगढ़ जमीं के मंगरौरा ब्लाक व कोहंडौर थाना क्षेत्र के मूल निवासी दिनेश त्रिपाठी को उन्नाव एसपी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। 

मंगलवार सुबह नए एसपी ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद पुलिस लाइन सभागार में पत्रकारों से बातचीत की। कहा कि कानून व्यवस्था का उल्लंघन करने वालों के साथ पुलिस सख्ती से निपटेगी। उन्होंने मीडिया से सामंजस्य स्थापित कर पुलिसिंग व्यवस्था में और सुधार करने की बात कही।

 कहा कि कोई भी पुलिस कर्मी गैरजिम्मेदाराना हरकत करते मिला तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। थाने आने वाले हर फरियादी की समस्या को सुनना पुलिस की प्राथमिकता होगी। महिला अपराधों पर अंकुश पाने के लिए गांव-गांव चौपाल लगाकर महिलाओं को जागरूक किया जाएगा।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel