आप की फ्री बिजली की बात जनता के साथ अभियान शुरू

आप की फ्री बिजली की बात जनता के साथ अभियान शुरू

जिला अध्यक्ष पटेरिया ने बताया की जिले में इस अभियान को चलाया जा रहा है


 स्वतंत्र प्रभात 
 

महोबा । आम आदमी पार्टी के महोबा जिला अध्यक्ष एड० राकेश कुमार पटेरिया ने बताया कि 10 अक्टूबर को 'फ्री बिजली की बात जनता के साथ' अभियान की शुरुआत सुल्तानपुर के कादीपुर से प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने की थी।


 उन्होंने जनसभा कर इस मुद्दे पर जनता की राय जानी और 300 यूनिट फ्री बिजली, किसानों को मुफ्त बिजली सहित बकाया बिल माफ करने की अरविंद केजरीवाल की गारंटी वाला कार्ड नागरिकों से भरवाया।जिला अध्यक्ष पटेरिया ने बताया कि आम आदमी पार्टी का यह अभियान जिले के में चल रहा है। 


पार्टी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी इस अभियान के जरिए लोगों को गारंटी कार्ड भर कर दे रहे हैं। जिसमें हम पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की ओर से जनता को यह गारंटी दे रहे है कि उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार बनी तो हम लोगों को 300 यूनिट फ्री बिजली, किसानों को मुफ्त बिजली देने के साथ बकाया बिजली बिल माफ करने का काम करेंगे।  

जिला अध्यक्ष पटेरिया ने बताया कि इस अभियान की शुरुआत काफी उत्साहजनक रही। 'फ्री बिजली की बात जनता के साथ' अभियान की सफल शुरुआत ने 2022 में प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने का संकेत दे दिया है। जनता के इस उत्साह को पूरे जिले में लेकर जाएंगे। विश्वास है कि इसी तरह मूलभूत सुविधाओं के मुद्दे पर हमें जिले भर में जनता का प्यार और उसका साथ मिलेगा।


 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel