कांग्रेसियों ने धरना-प्रदर्शन कर तहसीलदार को सौपा ज्ञापन

कांग्रेसियों ने धरना-प्रदर्शन कर तहसीलदार को सौपा ज्ञापन

धरना प्रदर्शन कर 5 सूत्रीय मांग पत्र तहसीलदार खड्डा कृष्ण गोपाल त्रिपाठी को सौंप दिया।


स्वतंत्र प्रभात 

शिव शंभू सिंह


खड्डा,कुशीनगर-


यूपी में बिगड़ती जा रही कानून व्यवस्था, बढ़ती महंगाई, बढ़ती बेरोजगारी, भ्रष्टाचार सहित पांच सूत्री मांगों को लेकर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने वरिष्ठ नेता धनंजय सिंह व अजय जायसवाल संयुक्त नेतृत्व में खड्डा नगर के सुभाष चौक पर धरना प्रदर्शन कर 5 सूत्रीय मांग पत्र तहसीलदार खड्डा कृष्ण गोपाल त्रिपाठी को सौंप दिया।

धरने को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता धनंजय सिंह व अजय जायसवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश हत्याओं का प्रदेश हो गया है। किसानों के आंदोलन को कुचलने के लिए सत्ता पक्ष के मंत्री के बेटे द्वारा गाड़ी चढ़ा कर हत्या कर दी जाती है और गिरफ्तारी नहीं हो रही थी। इस अन्याय के विरुद्ध कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने जब आवाज बुलंद किया तो उन्हें रास्ते में ही गिरफ्तार कर तानाशाही शासन का परिचय दिया गया।

 सोनभद्र से लेकर लखीमपुर खीरी तक जहां भी पुलिस बर्बरता प्रकाश में आई सोनिया गांधी ने पहुंचकर न्याय दिलाने का कार्य किया। आज पेट्रोल ₹106 लीटर हो गया गैस सिलेंडर 1000 का हो गया सीमेंट करुआ तेल सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं। महंगाई को लेकर जनता त्राहि-त्राहि कर रही है।

 भाजपा सरकार देश बेचने का कार्य कर रही है युवक बेरोजगार होकर सड़कों पर हैं नौकरियां समाप्त कर दी गई हैं अब जनता सड़कों पर आकर आंदोलन कर रही है तो भाजपा सरकार दमन करने का कार्य कर रही है। इस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कांग्रेस के हाथ को मजबूत करें। इस सरकार के भ्रष्ट कारनामों को कांग्रेस पार्टी ही खत्म करने का कार्य करेगी।

ज्ञापन में विधानसभा खड्डा अंतर्गत जर्जर हो चली सड़कों का निर्माण कराने, विधानसभा खड्डा अंतर्गत बाढ़ और बारिश से किसानों की फसलों का मुआवजा देने, धान क्रय केंद्र को तत्काल चालू कराने खड्डा तहसील भवन का निर्माण शुरू करवाने, छितौनी से लेकर गोरखपुर तक 4 जोड़ी डेमू ट्रेन चलाने का राज्यपाल को संबोधित पांच सूत्रीय मांगपत्र तहसीलदार खड्डा कृष्ण गोपाल त्रिपाठी को सौंप दिया।


 इस मौके पर आफताब आलम विधानसभा प्रभारी राधेश्याम पासवान, लालबाबू कनौजिया, वाजिद अली अंसारी स्वामी नाथ यादव, केशव गुप्ता आरती देवी तारीफुनन्नीसा गणेश यादव पन्ने लाल मद्धेशिया ब्रह्मानंद सिंह अनिरुद्ध कुशवाहा वीरेंद्र मल्ल परशुराम यादव अशोक सिंह नागेंद्र प्रजापति लालबाबू सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel