नेशनल हाईवे पर गहरे गड्ढों के कारण होते हैं, आये दिन हादसे।

नेशनल हाईवे पर गहरे गड्ढों के कारण होते हैं, आये दिन हादसे।

हाईवे पर हुए गड्ढे में ट्रक का टायर पढ़ने से ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया।


 स्वतंत्र प्रभात 



  
 शाहजहांपुर। बरसात के पानी से नेशनल हाईवे पर हुए गहरे गड्ढे। नेशनल हाईवे पर बरसात का पानी भरने से हाईवे हुआ तालाब में तब्दील। तो वही नेशनल हाईवे के गहरे गड्ढे पानी से लबालब नजर आ रहे हैं। नेशनल हाइवे से गुजरने वाले वाहनों एवं राहगीरों को काफी समस्याएं झेलनी पड़ रही है।


        इसी के चलते सोमवार को प्रातः 10:30 बजे के करीब नेशनल हाईवे पर पेट्रोल पंप के सामने मुजफ्फरनगर से लकड़ी का चम्मच लेकर झारखंड के कुरड़ी जा रहे ट्रक का टायर गहरे गड्ढे में पढ़ने से ट्रक अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गया। ट्रक को चला रहे ड्राइवर मो0 वकील निवासी शामली भी बाल-बाल बच गया। 

जबकि ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक पलटने से नेशनल हाईवे पर लंबा जाम लग गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कटरा थाना पुलिस ने रूट डायवर्ट कर हाईवे पर पलटे पड़े ट्रक को जेसीबी मशीन एवं क्रेन की मदद से सीधा करा कर रोड से हटवाया। नेशनल हाईवे पर लगे जाम को खुलवाकर यातायात व्यवस्था को बहाल कराया।

         नगर के समाजसेवी सगीर खाँ डभौरा वालों ने बताया है कि निर्माणदाई सँस्था की घोर उदासीनता एवं लापरवाही के चलते किसी भी वक्त हो सकता है कोई बड़ा हादसा। इसलिए निर्माणदाई संस्था को चाहिए कि जल्द से जल्द हाईवे पर हुए गहरे गड्ढों को भरवाकर रोड़ की मरम्मत कराई जाए।

          थाना प्रभारी निरीक्षक प्रवीन सोलंकी ने बताया है कि ट्रक पलटने से नेशनल हाईवे पर जाम लग गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक में लोड़ लकड़ी के चम्मच के समान को दूसरे ट्रक में लोड कराकर पलटे पड़े ट्रक को रोड से हटवाकर हाईवे पर लगे जाम को खुलवाया। 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel