पूर्व पार्षद के घर पर खजनी पुलिस ने डुगडुगी बजाकर कुर्की की नोटिस की चस्पा

पूर्व पार्षद के घर पर खजनी पुलिस ने डुगडुगी बजाकर कुर्की की नोटिस की चस्पा

पार्षद के घर पर पुलिस ने एलानिया कुर्की की नोटिस चस्पा कर उसके अपराधिक इतिहास से लोगों को अवगत कराया।


स्वतंत्र प्रभात 


शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी-

 गोरखपुर/ खजनी पुलिस ने राजघाट थाना क्षेत्र के पूर्व पार्षद रविंद्र निषाद के घर पर डुगडुगी बजाकर कुर्की की नोटिस चस्पा किया।हत्या के प्रयास समेत अन्य संगीन मामलों में फरार चल रहे पार्षद के घर पर पुलिस ने एलानिया कुर्की की नोटिस चस्पा कर उसके अपराधिक इतिहास से लोगों को अवगत कराया।

बता दें कि खजनी थाना क्षेत्र में एक महिला द्वारा पूर्व पार्षद रविंद्र निषाद पर जान से मारने समेत तमाम गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।इस मामले में खजनी पुलिस ने कई महीनों से आरोपी की तलाश कर रही है लेकिन वह फरार चल रहा है।

आज खजनी पुलिस द्वारा राजघाट थाना क्षेत्र में पूर्व पार्षद रविंद्र निषाद के घर पर पहुंचकर सीआरपीसी की धारा 82 के तहत कुर्की की नोटिस डुगडुगी बजाकर चस्पा की गई और उसके आपराधिक इतिहास उससे भी लोगों को अवगत कराया गया।अगर 10 दिनों के भीतर वह खुद को न्यायालय में समर्पण नहीं करता है तो उसके घर की कुर्की कर ली जाएगी।


इस पूरी कार्रवाई में थानाध्यक्ष खजनी अजय कुमार मौर्या, सब इंस्पेक्टर बाकी यादव,सब इंस्पेक्टर अरविंद राय, कांस्टेबल शक्ति सिंह, कांस्टेबल कमल शुक्ला व महिला कांस्टेबल दीक्षा शुक्ला शामिल रहे।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel