मकान का किराया मांगने पर किरायेदार दे रहा धमकी ।

मकान का किराया मांगने पर किरायेदार दे रहा धमकी ।

जिलाधिकारी ने इंस्पेक्टर को जांचकर आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया है।


स्वतंत्र प्रभात 
 


ए. के. फारूखी


भदोही ।कोतवाली के चौरी मार्ग पर एक वेब चैनल का पत्रकार  किरायेदार के रूप में रहकर मकान का किराया नहीं दे रहा है। मालिक के किराया मांगने पर वह जान से मारने की धमकी देता है। भुक्तभोगी ने सोमवार को जिलाधिकारी आर्यका अखौरी को प्रार्थना पत्र सौंपकर शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई  है। जिलाधिकारी ने इंस्पेक्टर को जांचकर आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया है।


 बताते चले की  बाजार सरदार खां भदोही निवासी एजाज अहमद पुत्र हाजी सुल्तान का कहना है कि उसका एक भूमिधरी मकान भदोही के चौरी मार्ग पर है । उसने वह मकान 10 नवंबर 2020को नसीर कुरैशी निवासी चक दीवानगान, कोतवाली भदोही को "सत्यम न्यूज़" वेब चैनल चलाने के लिए किराये पर दिया था। 

किरायेदार ने प्रति माह 1200 रूपए किराये का एग्रीमेंट किया था। किरायेदार ने 2020 में कुछ माह का किराया 1200 मात्र रुपये दिया था। उसके बाद उसने आज तक मकान का कोई किराया नहीं दिया। आरोप है कि किराया मांगने पर किरायेदार अपने गुर्गों के साथ वहां पहुंचा और उसे जान से मारने की धमकी दी। भुक्तभोगी ने सोमवार को डीएम से शिकायत की। जिलाधिकारी भदोही आर्यका अखौरी ने इंस्पेक्टर को जांचकर आवश्यक कार्यवाही करने का निर्देश दिया है।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel