आतंकवाद के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बजरंग दल ने फूंका पाकिस्तान का पुतला

आतंकवाद के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बजरंग दल ने फूंका पाकिस्तान का पुतला

-कस्बे के बाँदा तिराहे में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने इकट्ठा हो फूंका पुतला


स्वतंत्र प्रभात 
 


कबरई ; महोबा । बीते पांच दिनों में कश्मीर घाटी में सात भारतीयो की हुई हत्याओं के विरोध में आज बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा कस्बे के बाँदा तिराहे में आतंकवाद व पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पाकिस्तान का पुतला फूंका गया।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कश्मीर घाटी में हाल ही में पांच दिनों के अंदर ही सात भारतीयों की नृशंस हत्याऐं कर दी गई है जिससे पूरे देश मे आतंकवाद व पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा व आक्रोश व्याप्त है।


 इसी को लेकर आज कबरई कस्बे में बजरंग के कार्यकर्ताओं द्वारा कश्मीर में हो रही घटनाओं के खिलाफ आक्रोश व्याप्त कर बाँदा तिराहे में पाकिस्तान मुर्दाबाद व आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए पाकिस्तान का पुतला फूंका गया। बजरंग दल के जिला सह सुरक्षा प्रमुख कपिल तिवारी ने कहा कि जिस तरीके से कश्मीर में आधार कार्ड देख कर हिन्दुओ की हत्याएं की जा रही है उसे हिन्दू समाज व बजरंग बर्दाश्त नही करेगा।

 उन्होने कहा कि अगर आतंकवाद व पाकिस्तान के खिलाफ ठोस इंतजाम नही किये गए तो बजरंग दल के कार्यकर्ता मुंहतोड़ जवाब देने के लिए आगे आएंगे। पाकिस्तान का पुतला फूंकने वालो में जिला सुरक्षा प्रमुख रणधीर सिंह , नगर संयोजक धर्मेंद्र कुमार , प्रखंड गौ रक्षा प्रमुख प्रदीप सिंह 

, प्रखंड संयोजक विपिन वर्मा, प्रखंड सह संयोजक राकेश पाठक, नगर सह संयोजक आशीष घोष, नगर सुरक्षा प्रमुख अंकित राजौरिया,सह प्रखंड संयोजक भास्कर शुक्ला,सत्या भाई , मोहित द्विवेदी भास्कर पाठक राजेश अवस्थी सोमेंद्र सिंह नीलेश द्विवेदी सुधीर यादव शिवम द्विवेदी अंशुल सिंह सहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 


पुतला फूंकने के पश्चात राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन डीएम एसपी को सौंपा


पाकिस्तान का पुतला फूंकने के बाद बजरंग के जिला व कबरई प्रखंड कार्यकर्ताओं द्वारा राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन खन्ना थाना पहुंच समाधान दिवस के अवसर पर महोबा डीएम सत्येंद्र कुमार व एसपी सुधा सिंह को सौंपा गया,जिसमे कहा गया है कि कश्मीर घाटी में विगत 5 दिनों में सात भारतीयों की नृशंस हत्याये हुई। 


साथ ही केंद्र सरकार से मांग की गई है कि आतंकवाद पर नकेल कसने हेतु पाकिस्तान को करारा सबक सिखाएं तथा हिंदू के पुनर्वास व घाटी में उनके स्वच्छंद विचरण की पुख्ता व्यवस्था सुरक्षित की जाए। ज्ञापन में बताया गया कि हिंदुओं की लगातार हो रही हत्याओं से बजरंग दल के कार्यकर्ता सहित समस्त हिंदू समाज आहत व आंदोलित है।


 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel