करंट के चपेट मे आने से बाप की मौत बेटी झुलसी

करंट के चपेट मे आने से बाप की मौत बेटी झुलसी

जिला अस्पताल रेफर कर दिया।बेटी की हालत भी गम्भीर बताई जा रही है।


स्वतंत्र प्रभात 
 


सुदर्शन शुक्ल

सहजनवां,गोरखपुर-


सहजनवा थाना क्षेत्र के रन्दौली उर्फ मठिया गाव मे शनिवार देर रात करंट के चपेट मे आने से बाप बेटी बुरी तरह से झुलस गये।ग्रामीणों की मदद से उन्हे तत्काल उपचार के लिए नजदीकी सीएचसी पर पहुंचाया गया।जहा डाक्टरों ने पिता को मृत घोषित कर दिया और बेटी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।बेटी की हालत भी गम्भीर बताई जा रही है।

सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। क्षेत्र के रंदौली उर्फ मठिया गाव ट्यूबवेल के ट्रान्सफार्मर से करीब आधा दर्जन घरों मे बिजली की सप्लाई दी गयी है। देर रात अचानक ट्रान्सफार्मर जलने लगा और वहा से कनेक्शन लिए घरों मे हाई बोल्टेज बिजली दौङ गयी।हाई बोल्टेज के कारण अदालती यादव 55वर्ष का पंखा तेज आवाज करने लगा।


ह विस्तर से उठकर पखे का तार खींचने लगे जिससे वह उसमे चिपक गये।बाप को बचाने पहुंची 16वर्षीय बेटी विन्दु भी करंट के चपेट मे आने से बुरी तरह से झुलस गयी।ग्रामीण ने बिजली विभाग को सुचना देते हुए दोनो को नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र पर उपचार के लिए पहुचे।जहा डाक्टरों ने अदालती को मृत घोषित कर दिया और बेटी की गम्भीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।बेटी की हालत गम्भीर बताई जा रही है।


रविवार सुबह घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।ग्रामीणों का आरोप है कि बिजली विभाग को सुचना देने के बाद बिजली कटी थी लेकिन दो मिनट बाद फिर सप्लाई बहाल कर दिया।


वही बार बार विभाग से ग्रामीणों ने ट्यूबवेल के ट्रान्सफार्मर से कनेक्शन हटाकर एक ट्रान्सफार्मर लगाकर उसी से कनेक्शन देने की माग भी किया था लेकिन विभाग ने ध्यान नही दिया।घटना को लेकर ग्रामीण मे काफी आक्रोश व्याप्त है।


 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया
स्वतंत्र प्रभात  चीन में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है।...

Online Channel