खजनी तहसील दिवस में गए फरियादी की हुई मौत तहसील में मचा हड़कम्प

जिसको लेकर फरियाद तहसील पहुँचा था फरियादी  साधु शरण विष्वकर्मा , एसडीयम खजनी  पवन कुमार तत्काल  चिकित्सक को बुलाकर हेल्थ परीक्षण कराते हुए परिजन को सुपुर्त किया गया ।   


कैसर से पीड़ित फरियादी की  तहसील में हुई मौत 
बिगत बर्ष  2014 में हुआ था  एग्रीमेंट 
एग्रीमेंट में नाम न होने के दशा में रजिस्ट्री पर ह्यो रही था बिलम्ब
प्रापर्टी डीलर ने भेजी थी लीगल नोटिस 
जिसको लेकर फरियाद तहसील पहुँचा था फरियादी  साधु शरण विष्वकर्मा 

गोरखपुर जनपद के खजनी तहसील में फरियादी की मौत हो गयी । बुजुर्ग के मौत के बाद तहसील में हड़कम्प मच गया । एसडीयम खजनी  पवन कुमार तत्काल  चिकित्सक को बुलाकर हेल्थ परीक्षण कराते हुए परिजन को सुपुर्त किया गया । 

मिली जानकारी के अनुसार खजनी थाना क्षेत्र ख़ुटभार निवासी साधु शरण विष्वकर्मा बिगत 2014 में  अयोध्या प्रसाद से एग्रीमेंट करया था । बताया गया पूर्व में बिक्रेता अपनी जमीन का कुछ भाग सिंह मैरेज हाल रामप्रताप सूंघ को बेचा था । जिसमे खतौनी के पूरे रकवे से नाम कट गया था । उसी शेष जमीन को बेचने के लिए साधु  शरण खुटभार निवासी अयोध्या से बेचने हेतु रजिस्टर्ड अग्रीमेंट 21/3/2016 को किया गया था ।लेकिन जब खतौनी में साधु का नाम आया तो साधु  जमीन बेचने पर मुकर गए ।

 जिसको लेकर अयोध्या द्वारा लीगल नोटिस दी गयी थी । उसी को लेकर तहसील दिवस पर फरियाद में आया था । कॅन्सर से पीड़ित होने वजह से तहसील में मौत हो गई । वही मृतक की पुत्र बहु ने आरोप लगाया एग्रिनेंट का रकम ने देने से तहसील में अटैक आ गया ।। उसने बताया भू माफिया द्वारा जमीन हड़पने का कार्य किया गया । उस सदमे को मेरे ससुर नही झेल सके । फरियाद के दौरान उनकी मौत हो गयी ।

हालाकि तहसील चिकित्सीय जाँच करवा कर लास परिजत के हवाले कर दिए  मामले की जांच खजनी पुलिस कर रही है ।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel