डिप्टी कमिश्नर मनरेगा चंदौली के माता का हुआ देहान्त

कोरांव तहसील अन्तर्गत के थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गाढ़ा के डिप्टी कमिश्नर अधिकारी (उपायुक्त श्रम रोजगार)धर्म जीत सिंह ने जनपद चन्दौली में कार्यरत है।


‌स्वतंत्र प्रभात। संजय द्विवेदी की रिपोर्ट।

‌कोरांव प्रयागराज।

‌कोरांव तहसील अन्तर्गत के थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गाढ़ा के डिप्टी कमिश्नर अधिकारी (उपायुक्त श्रम रोजगार)धर्म जीत सिंह ने जनपद चन्दौली में कार्यरत है।इनके माता शान्ति देवी पत्नी स्व0स्वामीशरण सिंह उम्र 90 वर्ष की मौत हो गई। इनके बड़े भाई रामदेव सिंह,रामजीत सिंह,लाल जी सिंह,और सबसे छोटा भाई पूर्व जिला पंचायत सदस्य हनुमत सिंह है।

माता की मौत की खबर सुनते ही चक्कर मारकर रह गये।और परिवार वालो का रो-रो कर हाल बेहाल हो गया। घटना की जानकारी नात-रिस्तेदारो को सुचना मिलते ही घर पर एकत्रित होकर शोक का महौल छा गया।घर परिवार में मचा कोहराम जिसमें भारी संख्या में लोग पहुंच कर ढांढस बंधाते हुए कहा कि एक न एक दिन सबको चलना पड़ेगा।

नात रिस्तेदार ने पांचों भाइयों को एवं परिवार के लोगो को ढांढस बंधाया।पुत्र ने अपने माता को अपने घर से कन्धे मे लेकर राम,राम,राम,सत्य का नारा गुज रहा था।।फीर वहां से गाड़ी में रखकर गंगा घाट पर पहुंचकर अन्तिम संस्कार किया गया। जहां भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel