थाना कटराबाजार के गोड़वा गांव में लाखों की चोरी,छानबीन में जुटी पुलिस

थाना कटराबाजार के गोड़वा गांव में लाखों की चोरी,छानबीन में जुटी पुलिस

थाना कटराबाजार के गोड़वा गांव में लाखों की चोरी,छानबीन में जुटी पुलिस


कर्नलगंज/कटरा बाजार गोण्डा।

 थाना क्षेत्र में चोरी के मामलों के खुलासे ना होने से चोरों के हौंसले बुलंद है। जिससे पुलिस से आंख मिचौली का खेल खेलते हुए आये दिन चोर किसी न किसी घर को अपना निशाना बनाकर लाखों की नगदी व जेवरात पर हाथ साफ कर घर मालिक को कंगाल बना रहे हैं। वहीं पुलिस बेखबर है।      

                                                         ताजा मामला थाना कटरा बाजार के ग्राम पंचायत गोड़वा का है, जहां बेखौफ चोरों ने लाखों रुपये की नगदी व जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 28 फरवरी की रात चोर घर के पीछे से गांव के घनश्याम तिवारी व एडवोकेट सीपी तिवारी के घर में घुस गए और वहां कमरे में रखा लगभग दो लाख रुपया नगद व लगभग चालीस लाख रुपये के सोने चांदी के जेवरात उड़ा ले गए। 

जानकारी के मुताबिक चोरों ने तीन कमरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। सुबह जब घर वालों को चोरी की जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए। जहां घर के तीन कमरों में समान बिखरा हुआ पड़ा था। चोरी की जानकारी मिलते ही गांव व क्षेत्र के लोगों का जमावड़ा लग गया। वहीं सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस व डॉग स्क्वायड की टीम ने गहनता से जांच शुरू कर दी। 

डॉग स्क्वायड की निशानदेही पर तीन लोगों को गिरफ्तार कर पूंछताछ की जा रही है। प्रभारी निरीक्षक सुधीर सिंह ने बताया कि उक्त प्रकरण में अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही प्रारंभ कर दी गई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel