देश के गृहमंत्री अमित शाह ने देवा मेला मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित

देश के गृहमंत्री अमित शाह ने देवा मेला मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित

बाराबंकी सदर सीट के प्रत्याशी डॉ राम कुमारी मौर्या के समर्थन  में देश के गृहमंत्री अमित शाह ने देवा मेला मैदान में चुनावी जनसभा  को संबोधित किया इस दौरान गृहमंत्री सपा और बसपा पर जमकर बरसे


देवा। बाराबंकी सदर सीट के प्रत्याशी डॉ राम कुमारी मौर्या के समर्थन  में देश के गृहमंत्री अमित शाह ने देवा मेला मैदान में चुनावी जनसभा  को संबोधित किया इस दौरान गृहमंत्री सपा और बसपा पर जमकर बरसे। उन्होंने योगी सरकार की तारीफ करते हुए विपक्षियों पर निशाने साधे उन्होंने भाजपा सरकार में प्रदेश को सुरक्षित बताया और 300 के पार सीटों का लक्ष्य मन में रखते हुए जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान करने  की अपील की इस दौरान उमडी काफी भीड़ से गृहमंत्री गदगद दिखे । 

जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था को योगी सरकार ने दुरुस्त किया है आज गुंडे माफिया जिलों के अंदर हैं अगर सपा की सरकार बनी तो इनको जेल से बाहर आने में देर नहीं लगेगी आप देश प्रदेश में जो सड़कों का  निर्माण हो रहा है सपा सरकार में निर्माण तो रुक जाएगा लेकिन इत्र कारोबारियों के घरों में करोड़ों रुपए के नोटों की गड्डियां जरूर  मिलेंगी उन्होंने कहा कि आप लोगों को 2015 का सिद्धौर दंगा तो याद होगा जब दंगा हो रहा था तो अखिलेश बाबू सैफई में बैठकर नाच देख रहे थे । आज आतंकवादी देश की तरफ नजर उठाकर भी देखने डरते है क्योकि सर्जिकल स्ट्राइक पर पाकिस्तान के आतंकियों को उनके घर में घुसकर मारने का काम भारतीय जनता पार्टी के नरेंद्र मोदी सरकार ने किया है । उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में डकैती में 72% लूट में 62% हत्या में 31% प्रतिशत अपहरण में 29% और बलात्कार में 50% की कमी आई है । गुजरात दंगे के 38 आरोपियों को फांसी की सजा सुनाई गई यह केवल भाजपा सरकार में ही हो सकता था भाजपा  सरकार में किसानों को ₹6000 सालाना,  महिलाओं को निशुल्क गैस कनेक्शन, फ्री राशन , फ्री में कोरोना की वैक्सीन देने का भाजपा सरकार ने किया है । इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष राजरानी रावत, जिलाध्यक्ष शशांक कुशमेश, पूर्व विधायक छोटेलाल यादव, भाजपा सदर प्रत्याशी रामकुमारी मौर्या, भाजपा नेता कमलेश सिंह सहित कई लोग मौजूद रहे ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel