उन्नाव में हिन्द के बादशाह ख्वाजा गरीब नवाज का 810 उर्स धूमधाम से मनाया गया

उन्नाव में हिन्द के बादशाह ख्वाजा गरीब नवाज का 810 उर्स धूमधाम से मनाया गया

ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती ख्वाजा गरीब नवाज रहमतों रिजवान 810 उर्स मुबारक उन्नाव में जगह जगह कुरान खानी नजर खानी एवं जगह जगह पर लंगर का इंतजाम किया गया


उन्नाव। ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती ख्वाजा गरीब नवाज रहमतों रिजवान 810 उर्स मुबारक उन्नाव में जगह जगह कुरान खानी नजर खानी एवं जगह जगह पर लंगर का इंतजाम किया गया मस्जिदों में बयान के व बाद नजर खानी का इंतजाम कर तबर्रुक बांटे गए।

आज सुबह से ही शहरों में जगह जगह पर लंगर को बांटने के लिए स्टॉल लगने लगे मस्जिदों से नजर खानी की आवाज से बुलंद होने लगी बड़ा चौराहा स्थित सब्जी मंडी के पास मस्जिद में नजर पानी एवं लंगर का प्रोग्राम मोहम्मद असलम, बहार आदि लोगों ने इंतजाम किया शीश महल के सामने नसीम अहमद ने पानी , कोल्ड ड्रिंक आदि सामान का लंगर का इंतजाम किया वही आबीपी चौराहे पर इसहाक खान गुड्डू ,आफताब अहमद ने लंगर का प्रोग्राम किया छिपयाना चौराहा स्थित चंदू एवं अतीक अहमद ने भी लंगर का इंतज़ाम कराया।

उन्नाव शहर की शाही जामा मस्जिद के इमाम अल्लामा मौलाना शफीक अहमद ने ख्वाजा गरीब नवाज की सीरत पर बयान किया उसके बाद नज़र खानी हुई व हिंदुस्तान मुल्क के लिए अमन वचन की दुआ की गई । कमेटी में हाफिज निगार, नुरुल हुदा, शाद , सिराज अहमद,काशिफ शाह, जीशान आदि लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel