एक समाज का तलवा चाटने वाले षडयंत्रकारियो को जूतो से सबक सिखाने का समय आ गया है-विजय कुमार दूबे

एक समाज का तलवा चाटने वाले षडयंत्रकारियो को जूतो से सबक सिखाने का समय आ गया है-विजय कुमार दूबे

Kusbinagar News 


ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार

कुशीनगर, उत्तर प्रदेश। भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाई जा रही अभियान लाभार्थी के दरवाजे लाभार्थी का सम्मान दस्तक के तहत जिले के विकास खंड विशुनपुरा क्षेत्र के ग्राम सभा जरार में गत सोमवार को सन्ध्याकाल समय पर भाजपा बुथकार्यकर्ता हीरालाल कुशवाहा के दरवाजे पर लगी चौपाल कार्यक्रम में पहुचे मुख्य अतिथि सांसद विजय कुमार दूबे ने कहा समाज को तोड़ने बाटने देश की जनता के साथ षड्यंत्र रचने वालो को जूतों से सबक सिखाने का समय आ गया है।

उन्होंने उपस्थित जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अगर ये देश 7 वर्षों में आगे बढ़ा है 5 वर्षों में उत्तर प्रदेश बढ़ा है तो एक ही कारण है ईमानदारी पूर्वक सर्व समाज के हितों के लिए हम लोगों की सरकार ने काम किया जो लोग कभी भारतीय जनता पार्टी का सहयोग नहीं किए होंगे आंख उठा कर देख ले प्रधानमंत्री मोदी की योजनाओं का लाभ समाज के निचले तबके से शुरू हर तबके की जनता लाभ ले रही है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत दरवाजे दरवाजे पर उनको निशुल्क शौचालय की सुविधा देने की बात कही।

उन्होंने कहा जनधन के खाते में असहाय किसानों को खड़ा करके जो 5 सौ एक हजार के लिए दर-दर की ठोकरें खाते थे। उनको आज दो-दो हजार रुपया मिल रहा है। गरीबों को खड़ा करने का उद्देश्य प्रत्येक समाज को एक समान सम्मान देने का उद्देश्य देश को आगे बढ़ाने का उद्देश्य इमानदारी पूर्वक कार्य किया है। सांसद ने कहा कि मोदी और योगी की सरकार में इस धरती पर अगर गांव गरीब किसानों को आगे बढ़ने के लिए इमानदारी पूर्वक स्वीकार किया है तो हमारे वह देश के मुखिया मोदी और उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ है।

जनता से सांसद ने पूछा कौन निःशुल्क राशन कौन नहीं लिया शौचालय कौन नहीं लिया आवास कौन नहीं लिया किसान सम्मान निधि जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ।कौन नहीं लिया आसमान कार्ड का सुविधा आयुष्मान भारत योजना के माध्यम से निशुल्क बिजली का कनेक्शन भारतीय जनता पार्टी लाभकारी सम्मान योजना का स्टिकर लगाकर पूछ सकते है कौन सा योजना है जिसका लाभ नही मिला।आप बता दीजिए बताने में थक जाएगा।

सांसद बिना नाम लिए कड़े तेवर में बोले आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को इस लिए पसीना बहाना पड़ेगा तो सिर्फ इसलिए षड्यंत्रकारी अपने हमेशा मंसूबो में षड्यंत्र करके सत्ता पाने का जो जुगाड़ तुंगाड लगा रहे हैं। जो एक समाज का तलवा चाटकर वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं जो छुआछूत ऊंच नीच का भेदभाव में समाज को बांटने का प्रयास कर रहे ऐसे षडयंत्रकारियो को जूतों से सबक सिखाने का समय आ गया है।

सांसद ने एक्सईएन को लगाई जमकर लताड़- अंत में नवनिर्मित राज्य परिपथ जटहां-खिरकिया सड़क निर्माण कार्य बीते एक माह से बंद कर ठीकेदार फरार हो जाने की ग्रामीणों ने शिकायत किया तो उन्होंने तत्काल एक्सईएन को फोनकर जोरदार लताड़ लगाए तो जबाब मिला दो से तीन दिन में कार्य शुरू करवा दिया जाएगा।यानी अधूरा सड़क निर्माण कार्य छोड़कर भागा ठीकेदार अगले 20 जनवरी से जटहां खिरकिया मार्ग निर्माण कार्य प्रारंभ कर देगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel