एक वर्ष से अलग अलग रह रहे पति-पत्नी को पुलिस ने मिलाया

एक वर्ष से अलग अलग रह रहे पति-पत्नी को पुलिस ने मिलाया

~ खाकी दूर कर रही रिश्तों में पड़ी दरार, रुधौली पुलिस ने जोड़े कई परिवार   



 

बस्ती।

बस्ती जिले के रुधौली थाना प्रभारी शैलेश कुमार सिंह ने अपनी सूझबूझ और सक्रियता का परिचय देते हुए कई घरों को टूटने से बचा रहे है। गौरतलब है कि शादी के बाद कई बार कुछ जोड़ों में विचार न मिल पाने या अन्य वजहों से मनमुटाव हो जाता है कई बार तो नौबत रिश्ता तोड़ने तक जा पहुंचती है।

वहीं जब ऐसे मामलों की तहरीर रुधौली थाने में पहुंचती है तो थाना प्रभारी शैलेश कुमार सिंह आगे बढ़कर ऐसे जोड़ों को न केवल रिश्तों की अहमियत समझाती हैं बल्कि उनके गिले-शिकवे दूर कराकर उन्हे शादी की डोर में बंधे रहने के लिए राजी भी कर लेती हैं। कडजहना गांव के रहने वाले एक जोड़े का भी आपसी मनमुटाव दूर करा कर थाना प्रभारी शैलेश कुमार सिंह ने इनका टूटता घर फिर से संवार दिया। 

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक प्रभारी निरीक्षक शैलेश कुमार सिंह के नेतृव में रुधौली पुलिस द्वारा आपसी मन मुटाव व कलह को दूर कर पति-पत्नी एक साथ रहने को राजी कर विछड़े परिवार को मिलाया गया।आपसी वैचारिक मतभेद के कारण मनीषा और मेवालाल दोनो  पति-पत्नी विगत एक वर्ष से अलग रह रहे थे। दोनो परिवार टूटने के कगार पर था,परन्तु रुधौली पुलिस द्वारा आपसी पति-पत्नी के कलह को दूर कर एक साथ रहने को राजी कर परिवार को मिलाकर हसीं-खुशी विदा किया गया। जिसमे रुधौली थाने के का० चन्द्रकेश प्रजापति,अभिलाष प्रताप सिंह,नंदकिशोर विश्वकर्मा एवं म० का०निधि गुप्ता व प्रियंका की विशेष भूमिका रही है

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel