पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायती पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार

पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायती पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार

प्राथमिक उपचार के बाद घायल को इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया


सिन्दुरिया, महराजगंज। सिंदुरिया थाना क्षेत्र के बड़हरामीर निवासिनी मुराती देवी ने पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है। पीड़ित महिला ने आरोप लगाई है कि वह अपने पति महेन्द्र के साथ बीते 15 नवम्बर को साइकिल पर सवार होकर सिंदुरिया से अपने निवास स्थान बड़हरामीर जा रही थी

तभी पतरेंगवा टोला अरनहवा के सामने बजाज प्लाटीना यूपी 57 एक्यू 2869 पर सवार राजू यादव पुत्र जगदीश यादव निवासी मिठौरा टोला हड़तोड़वा ने पति के साइकिल में जोरदार ठोकर मार दी जिसमें पीड़िता के पति महेंद्र को गम्भीर रूप से चोटें आई तथा साइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई।

 पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से पति को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र जगदौर में भर्ती कराया गया जहां स्थिति गंभीर देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, वहीं जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने स्थिति को भांपते हुए प्राथमिक उपचार के बाद घायल को इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। जहां घायल का इलाज चल रहा है।

पीड़ित महिला का कहना है की पति के दोनों पैर और सीने में तथा आंख में भी ज्यादा चोट आई हैं जिससे पति को कम दिखाई दे रहा है। पीड़िता का कहना है कि स्थानीय थाने में शिकायती पत्र दिया गया था लेकिन वहां से कोई संतोषजनक कार्यवाही नहीं हुई, जिसके कारण हमें थक-हार कर पुलिस अधीक्षक का दरवाजा खटखटाना पड़ा।
इस संदर्भ में सिंदुरिया थाना अध्यक्ष रामकृष्ण यादव ने बताया कि कार्यवाही की जा रही है लेकिन महिला सिर्फ पैसे की मांग कर रही है उसे कार्यवाही नहीं चाहिए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel