रीड इंडिया के सेंटर पर 50 गरीबो को राशन का वितरण

रीड इंडिया के सेंटर पर 50 गरीबो को राशन का वितरण

जिससे तमाम लोगो की दुआएं मिलती है ऐसे आयोजनों में लोगो को बढ़चढ़ कर भाग लेना चाहिए।


स्वतंत्र प्रभात 

 बाराबंकी। कोरोना महामारी एव लॉकडाउन से परेशान जरूरतमंद लोगो की जरूरतों को पूरा करने के लिए ग्राम पंचायत बड़ागाँव में संचालित रीड इंडिया के सेंटर पर 50 गरीबो को राशन का वितरण किया गया।

गरीबो की राशन किट वितरण करते हुए ग्राम पंचायत अधिकारी मो0 आकिब जमाल कहा  कि  जरूरमंद लोगो को राशन प्रदान करना बहुत बड़ी मानव और राष्ट्रसेवा है । तथा बहुत ही बड़ा नेक काम है जिससे तमाम लोगो की दुआएं मिलती है। ऐसे आयोजनों में लोगो को बढ़चढ़ कर भाग लेना चाहिए।

 ग्राम प्रधान प्रतिनिधि नूर मोहम्मद ने कहा कि रीड इंडिया के द्वारा किये जा रहे कार्य काफी सराहनीय है। रीड इंडिया ने बड़ागाँव सहित आसपास के गांव में शिक्षा की जो अलख जगाई है उससे उन परिवार के बच्चों में नई दिशा मिली है। 


ग्राम प्रधान प्रतिनिधि नूर मोहम्मद ने रीड इंडिया सेंटर की संचालिका सना तफज्जुल को राशन के आयोजन पर धन्यवाद देते हुए कहा कि ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन समय समय पर ग्रमीण अंचलों में होते रहना चाहिए जिससे लोगो की जरूरतें पूरी होती रहे। प्रोजेक्ट की प्रबन्धक सना तफज्जुल ने  स्वागत करते हुए ग्रामीण सामुदायिक पुस्तकालय एव संसाधन केंद्र की विभिन्न गतिविधियों की जानकारी दी।

इस मौके पर समाजसेवी कृष्ण कुमार गुप्ता, फरहत अली किदवाई, इकबाल अजीज, नूरुल आमीन अंसारी, पप्पू गौतम, जाबिर अली, राजेन्द्र यादव, मतीन अंसारी, वहीद अंसारी सहित अन्य लोग मौजूद र

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel