सर्दी के मौसम में बढ़ रही हैं , चोरी की वारदात ।

सर्दी के मौसम में बढ़ रही हैं , चोरी की वारदात ।

सर्दी के मौसम में बढ़ रही हैं , चोरी की वारदात । सर्दी के मौसम में चोरों के आतंक से फिर क्षेत्र मे दहशत । दिलीप दुबे (रिपोर्टर ) महाराजगंज भदोही । सर्दी का मौसम शुरू होते ही चोरों ने आतंक मचाना शुरू कर दिया है। इसी माह शहर से देहात में चोरी की अनेक

सर्दी के मौसम में बढ़ रही हैं , चोरी की वारदात ।

सर्दी के मौसम में चोरों के आतंक से फिर क्षेत्र मे दहशत ।

दिलीप दुबे (रिपोर्टर )

महाराजगंज भदोही ।

सर्दी का मौसम शुरू होते ही चोरों ने आतंक मचाना शुरू कर दिया है। इसी माह शहर से देहात में चोरी की  अनेक  घटनाएं हो चुकी हैं।  आए दिन चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोरों तक पुलिस नहीं पहुंच पा रही है। पिछले कुछ दिनों से गाँवो  में चोरों का आतंक शुरू हो गया है।

पुलिस की नाक के नीचे ही आरोपी चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है। बताते चलें कि औराई थाना  क्षेत्र के अंतर्गत  महाराजगंज बाजार के कंसापुर निवासी नींबू लाल हरिजन रोज की भांति अपनी सगड़ी चलाकर शाम को अपने दरवाजे पर खड़ी कर दिए ।

रात मे करीब 2 बजे लघुशंका के लिए उठ कर दरवाजे पर देखा तो सगडी गायब थी।चोरी की आशंका होने पर मोहल्ले वालों को जानकारी दिया और छानबीन शुरू किया लेकिन  उनके सगड़ी  का कहीं पता नही चला ।

रात भर परेशान होने के बाद जब सगडी नही मिली तो  उन्होने ने सुबह इसकी जानकारी औराई पुलिस को दी।   वही स्थानीय लोगों ने बताया की  नींबू लाल के जीविकोपार्जन का सगड़ी ही  एक मात्र साधन था  ,  जिससे वह रोज कमाई कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष