पुलिस विभाग को अंगुलियों के इशारे चला रहा एक होमगार्ड ।

पुलिस विभाग को अंगुलियों के इशारे चला रहा एक होमगार्ड ।

पुलिस विभाग को अंगुलियों के इशारे चला रहा एक होमगार्ड । ए •के • फारूखी (रिपोर्टर ) भदोही । पुलिस विभाग में तैनात एक होमगार्ड अपने उंगलियों पर भदोही पुलिस को चला रहा है,जी हाँ यह मामला है, उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के ज्ञानपुर कोतवाली के अंतर्गत ग्राम सभा भगवान पुर का। जहां बीते

पुलिस विभाग को अंगुलियों के इशारे चला रहा एक होमगार्ड ।

ए •के • फारूखी (रिपोर्टर )

भदोही  ।

पुलिस विभाग में तैनात एक होमगार्ड अपने उंगलियों पर भदोही पुलिस को चला रहा है,जी हाँ यह मामला है, उत्तर प्रदेश के  भदोही जिले के ज्ञानपुर कोतवाली के अंतर्गत ग्राम सभा भगवान पुर का।

जहां बीते दिनों पूर्व दो प्रेमी युगल जोड़ी फरार होने पर प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी के खिलाफ अपनी पुत्री को बहला फुसलाकर भगाने का मुकदमा दर्ज कराया है।जबकि प्रेमी के पिता होमगार्ड है। जो अपनी रंगदारी दिखा रहा है। साथ ही पीड़ित परिवार को धमकी भी लगातार दे रहा है कि जो करना है, कर लो हमारा कोई कुछ नहीं कर सकता है।

जबकि पीड़ित परिवार का मुखिया यानी प्रेमिका का पिता पुत्री के गम व होमगार्ड की लगातार धमकी से मानसिक रोग का शिकार हो चुका है। जानकारी  के मुताबिक   दिनांक 8 जनवरी को शाम करीब 4 बजे  अपने सगे छोटे दादा की लड़की को लेके फुर्र हो गया उसी दिन रात करीब 8 बजे ज्ञानपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करके पुलिस लड़के के चाचा को थाने में लेकर आयी और उसी दिन रात करीब 12 बजे पुलिस छोड़ देती है,

होमगार्ड की रंगदारी उस समय से लेकर अभी तक कायम है। हद तो तब हो गया जब पीड़ित की माँ पुलिस अधीक्षक के पास गिरफ्तारी का प्रार्थना पत्र लेकर गयी तो बिना पूछताछ के ही पुलिस अधीक्षक साहब होमगार्ड साहब का नाम लेते हुये बोले कि आप की लड़की जल्द ही मिल जाएगी। ये सब बाते पीड़ित की माँ ने मीडिया से बयान किया है।

आप को बता दे पीड़ित व्यक्ति के पिता किसी से कुछ भी बात नहीं कर पा रहा है न ही किसी से बात कर रहा है न ही कुछ दर्द बयां कर पा रहा है। पुलिस अधीक्षक के ऊपर कई सवालिया खड़े कर रहा है लड़की की माँ के प्रसन्न, बात यही ख़त्म नहीं होती है क्या होमगार्ड साहब का लड़का आरोपी नही हो सकता है। ये प्रसन्न आता है भदोही पुलिस के ऊपर, क्या होमगार्ड साहब ने भदोही पुलिस को अपने  उंगलियों पर घुमा रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel