छत की कुंडी से लटकता मिला विवाहिता का शव

छत की कुंडी से लटकता मिला विवाहिता का शव

(स्वतंत्र प्रभात) महराजगंज। नौतनवा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कजरी के मुसहर टोला निवासी साधूसरण की 19 वर्षीय पुत्री सुमन की शादी वर्ष 2019 में नौतनवा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रतनपुर टोला परसाजोतिया निवासी पत्थर उर्फ गजई यादव के पुत्र मनोज यादव के साथ हुई थी। रविवार की सुबह विवाहिता की लाश उसके कमरे

(स्वतंत्र प्रभात)

महराजगंज। नौतनवा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कजरी के मुसहर टोला निवासी साधूसरण की 19 वर्षीय पुत्री सुमन की शादी वर्ष 2019 में नौतनवा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रतनपुर टोला परसाजोतिया निवासी पत्थर उर्फ गजई यादव के पुत्र मनोज यादव के साथ हुई थी। रविवार की सुबह विवाहिता की लाश उसके कमरे में छत की कुण्डी में साडी के फंदे से लटकती मिली।

परिजनों का कहना रहा कि सुबह मृतका का पति मनोज शौच के लिए बाहर गया था, घर की महिलाएं भी बाहर गयी थीं। मृतका सुबह नहा कर गयी और अपने कमरे का दरवाजा बन्द ली। सुबह करीब 8 बजे बड़ी बहू चाय देने के लिए गयी तो दरवाजा बन्द था।

आवाज देने पर जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने रोशनदान से देखा कि वह छत की कुण्डी से लटकी हुई थी। परिजन दरवाजा तोड़कर अन्दर गए लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। उधर मौके पर पहुंचे मायके वालों ने तहरीर देकर दहेज हत्या का आरोप लगाया है।
वहीं सूचना पर पहुंचे सीओ नौतनवा अजय सिंह चौहान, एसडीएम प्रमोद कुमार मय फोर्स शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel