भदोही:चौरी में कार के धक्के से घायल दो सगे भाइयों में छोटे भाई की इलाज के दौरान मौत ।

भदोही:चौरी में कार के धक्के से घायल दो सगे भाइयों में छोटे भाई की इलाज के दौरान मौत ।

भदोही:चौरी में कार के धक्के से घायल दो सगे भाइयों में छोटे भाई की इलाज के दौरान मौत । संजय उपाध्याय (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । चौरी थाना क्षेत्र के वाराणसी भदोही मार्ग पर बीते बुधवार की शाम तेज रफ्तार से कार की चपेट में आए दो सगे भाइयों में जिम संचालक 32 वर्षीय विजय पांडेय

भदोही:चौरी में कार के धक्के से घायल दो सगे भाइयों में छोटे भाई की इलाज के दौरान मौत ।

संजय उपाध्याय (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही ।

चौरी थाना क्षेत्र के वाराणसी भदोही मार्ग पर बीते बुधवार की शाम तेज रफ्तार से कार की चपेट में आए दो सगे भाइयों में जिम संचालक 32 वर्षीय विजय पांडेय व छोटे भाई 22 वर्षीय राहुल पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दोनों भाई जिम बंद करके बाइक से वापस घर जा रहे थे।

घायल दोनों भाइयों को उपचार हेतु भदोही निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के दौरान आज छोटे भाई राहुल पांडेय की मौत हो गयी। जैसे ही राहुल की मौत का पता परिजनों को चला घर में कोहराम मच गया। परिवार जन रोने कलपने लगे।

पास पड़ोस और गांव वालों ने उनका ढाढस बंधाया ।यह दुर्घटना कैसे हुई पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाया है। बताया जा रहा है कि दोनों भाई जिम बंद कर घर लौटते समय उनकी बाइक में पीछे से कार चालक धक्का मारते हुए फरार हो गया था। दोनों भाइयों की बाइक में धक्का मारने वाले कार चालक  की किसी बात को लेकर रंजिश बताई गई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel