व्यापारियों की समस्याओं को लेकर कैबिनेट मंत्री को सौंपा ज्ञापन

व्यापारियों की समस्याओं को लेकर कैबिनेट मंत्री को सौंपा ज्ञापन

संवाददाता -प्रमोद कुमार चौहान मनकापुर गोण्डा- व्यापार सेवा समिति का एक प्रतिनिधिमंडल व्यापारियों की मूल भूत समस्याओं को लेकर प्रदेश के काबीना समाज कल्याण मंत्री रमा पति शास्त्री से उनके आवास पर मिले। व्यापारियों की प्रमुख समस्याओं से सम्बंधित एक तीन सूत्री ज्ञापन भी सौंपा। ज्ञापन में कांटा, बाँट, माप से संबंधित तीन प्रमुख समस्याओं

संवाददाता -प्रमोद कुमार चौहान

मनकापुर गोण्डा-
व्यापार सेवा समिति का एक प्रतिनिधिमंडल व्यापारियों की मूल भूत समस्याओं को लेकर प्रदेश के काबीना समाज कल्याण मंत्री रमा पति शास्त्री से उनके आवास पर मिले।
व्यापारियों की प्रमुख समस्याओं से सम्बंधित एक तीन सूत्री ज्ञापन भी सौंपा।
ज्ञापन में कांटा, बाँट, माप से संबंधित तीन प्रमुख समस्याओं के त्वरित निदान की मांग की , समिति के उक्त माँग पत्र को गंभीरता से लेते हुए मंत्री ने अपने सचिव को आदेशित किया।जल्द ही समस्याओं से संबंधित अधिकारियों को तलब कर समस्या का तुरंत समाधान किया जाय।
समिति के अध्यक्ष एव महामंत्री ने सरकार के इलेक्ट्रॉनिक तराजू सिलिग व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि ये सिलिग व्यवस्था छोटे एवम मध्यम व्यापारियो के गले का फ़ांस हैं।नेता द्वय ने सरकार से माँग किया कि कांटा ,बाँट, एवम माप उपकरणों का मरम्मत शुक्ल की व्यवस्था ऑन लाइन की जाय ,
समिति के प्रतिनिधि मंडल में अध्यक्ष गिरजेश कसौधन , महामंत्री बबलू सोनी, उपाध्यक्ष संजय गुप्ता , कोषाध्यक्ष पवन कुमार चौधरी सहित कई व्यापारी शामिल थे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel