लापरवाही से महिला की गई जान, चिकित्सक दम्पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

लापरवाही से महिला की गई जान, चिकित्सक दम्पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

लापरवाही से महिला की गई जान, चिकित्सक दम्पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज। प्रदीप दुबे (रिपोर्टर ) औराई भदोही। औराई क्षेत्र के एक चिकित्सक के खिलाफ शुक्रवार को औराई कोतवाली में लापरवाही बरतने पर एफआईआर दर्ज किया गया। मालूम हो कि क्षेत्र के त्रिलोकपुर में स्थित गुप्ता पाली क्लीनिक में त्रिलोकपुर निवासी राजनाथ बिन्द की पुत्री

लापरवाही से महिला की गई जान, चिकित्सक दम्पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

प्रदीप दुबे (रिपोर्टर )

औराई भदोही।

औराई क्षेत्र के एक चिकित्सक के खिलाफ शुक्रवार को औराई कोतवाली में लापरवाही बरतने पर एफआईआर दर्ज किया गया। मालूम हो कि क्षेत्र के त्रिलोकपुर में स्थित गुप्ता पाली क्लीनिक में त्रिलोकपुर निवासी राजनाथ बिन्द की पुत्री विमला देवी बीते चार जनवरी से डाॅ अंजू गुप्ता से इलाज करा रही थी।

और वृहस्पतिवार को शाम पांच बजे विमला की हालत बिगड़ने लगी। इस दौरान चिकित्सक ने विमला को कही अन्यत्र लेकर जाने की बात कह कर छोड दिया।और कुछ देर बाद ही विमला की मौत हो गई।

परिजनों इसे चिकित्सक की लापरवाही बताते हुए चिकित्सक दम्पति डाॅ जेपी गुप्ता और डाॅ  अंजू गुप्ता के खिलाफ 304-ए के तहत औराई कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया। मालूम हो कि मृतका की शादी सरई राजपुतानी के सुरेन्द्र बिन्द के साथ हुई थी। और इलाज कराने के लिए मायके में थी।

महिला की शादी पांच वर्ष पूर्व हुई थी। इस मामले में गुप्ता पाली क्लीनिक के चिकित्सक डाॅ दिनेश उपाध्याय और एएनएम ममता देवी ने इस आरोप को बेबुनियाद और झूठा बताया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डाॅ अंजू गुप्ता चिकित्सक नही गृहणी है।

हालांकि इस मामले की सच्चाई जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगी  कि इस मामले में दोषी कौन है। जिले में इस तरह की घटना अक्सर देखने को मिलती है। जो स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही और मिलीभगत से न जाने कितने झोलाछाप डाक्टरों की चांदी है। जब कोई घटना हो जाती है तब विभाग और प्रशासन सक्रियता दिखाता है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

डीडी प्रसार भारती लोगो 'भगवा रंग' में तब्दील से कांग्रेस का रंग हुआ लाल,जताई नाराजगी डीडी प्रसार भारती लोगो 'भगवा रंग' में तब्दील से कांग्रेस का रंग हुआ लाल,जताई नाराजगी
स्वतंत्र प्रभात। एस.डी सेठी।   दिल्ली दूरदर्शन के पब्लिक ब्राडकास्टर दूरदर्शन ने अपने एतिहासिक लोगो का रंग लाल से बदलकर केसारिया...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel