मोर्गन के पचासे से आजाद स्पोर्ट्स क्लब की जीत।

मोर्गन के पचासे से आजाद स्पोर्ट्स क्लब की जीत।

मोर्गन के पचासे से आजाद स्पोर्ट्स क्लब की जीत। सरस राजपूत (रिपोर्टर ) सुरियावां भदोही । सुरियावां क्षेत्र के मेगास्टार महर्षि आजाद स्टेडियम मेढ़ी में आजाद स्पोर्ट्स क्लब व अभोली क्रिकेट क्लब के बीच खेले गए एक दोस्ताना मैच में टॉस अभोली की टीम ने जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते

मोर्गन के पचासे से आजाद स्पोर्ट्स क्लब की जीत।

सरस राजपूत (रिपोर्टर )

सुरियावां भदोही ।

सुरियावां   क्षेत्र के मेगास्टार महर्षि आजाद स्टेडियम मेढ़ी में आजाद स्पोर्ट्स क्लब व अभोली क्रिकेट क्लब के बीच खेले गए एक दोस्ताना मैच में टॉस अभोली  की टीम ने जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर के मैच में 9 विकेट खोकर 149 रन बनाए। अभोली की तरफ से बल्लेबाजी में वाजिद ने 19 रन मनीष ने 18 रन,विकास यादव ने 15 रन,कालूस ने 12 रन तथा आलोक ने 11 रनों का योगदान किया।

आजाद स्पोर्ट्स क्लब की तरफ से गेंदबाजी में सुनील ने 3 विकेट,संजय बिंद,नीरज ने 2-2 विकेट तथा राहुल चाइना ने 1 विकेट लिए । जवाब में उतरी आजाद स्पोर्ट क्लब की टीम तेइसवें ओवर में 8 विकेट खोकर 151 रन  बना लिए।

जिसमें  सतीश मोर्गन ने शानदार 64 रन बनाए इसके अलावा सुनील बिन्द ने 36 रन, राहुल निषाद ने 21 रन व शिवम यादव ने 10 रन बनाकर आउट हुए। राजन बिंद,विमल व राहुल चाइना ने अपना खाता भी नहीं  खोल पाए थे।  जिससे आजाद स्पोर्ट्स क्लब ने अभोली क्रिकेट क्लब को हरा दिया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel