चाईनीज मन्झे का शिकार हुआ युवक,कटी अंगुलियां और गर्दन,भर्ती ।

चाईनीज मन्झे का शिकार हुआ युवक,कटी अंगुलियां और गर्दन,भर्ती । ए •के • फारूखी (रिपोर्टर) ज्ञानपुर,भदोही । वाराणसी-प्रयागराज के मध्य राष्ट्रीय राजमार्ग औराई कोतवाली क्षेत्र के माधोसिंह बाजार में आज सोमवार को चाइनीज मांझे की चपेट में आकर बाइक सवार युवक लहुलुहान हो गया। मांझे में उलझकर युवक की गर्दन का काफी हिस्सा कट गया।

चाईनीज मन्झे का शिकार हुआ युवक,कटी अंगुलियां और गर्दन,भर्ती ।

ए •के • फारूखी  (रिपोर्टर)

ज्ञानपुर,भदोही ।

वाराणसी-प्रयागराज के मध्य राष्ट्रीय राजमार्ग औराई कोतवाली क्षेत्र के माधोसिंह बाजार में आज सोमवार को चाइनीज मांझे की चपेट में आकर बाइक सवार युवक लहुलुहान हो गया। मांझे में उलझकर युवक की गर्दन का काफी हिस्सा कट गया। छटपटाहट में उसने मांझा पकड़ा तो हाथों की अंगुलियां भी कट गई।

जख्मी होकर सड़क पर गिरने के बाद राहगीरों ने उसे अस्पताल भिजवाया। डॉक्टरों ने युवक को भर्ती कर उपचार किया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना से गुस्साए लोगों ने चाइनीज मांझा बेचने और इस्तेमाल करने वालों पर कार्रवाई की मांग की है।

भुक्तभोगी युवक सत्यम जायसवाल 17 वर्ष के मुताबिक सोमवार को लगभग 10:39 बजे सुबह बाइक पर सवार होकर मैं औराई से अपने घर जा रहा था,  अचानक माधोसिंह बाजार में पतंग उड़ा रहे बच्च़ों का चाइनीज मांझा मेरी गर्दन में आकर उलझ गया। मांझा खिंचने से मेरी गर्दन कट गई।

घबराहट में  मैनें जैसे-तैसे बाइक रोकी और हाथ से मांझा निकालना चाहा। दूर कहीं से कोई शख्स मांझा खींचता रहा, जिससे मेरे हाथ की दो तीन अंगुलियां भी कट गई। लहुलुहान हाकर नीचे गिर पड़ा।सत्यम समेत तमाम नागरिकों नें चाईनीज़ मन्झा बिक्री करने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाये जाने की मांग की है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel