मंडल स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

महराजगंज। लक्ष्मीपुर देउरवा मे वॉलीबॉल खेल प्रतियोगिता का आयोजन शुक्रवार को किया गया। जिसका उद्घाटन पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता एंव हिन्दू युवा वाहिनी जिला संगठन महामंत्री काशीनाथ सिंह ने किया। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने उपस्थित खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि मनुष्य के दैनिक जीवन में खेल का बहुत महत्वपूर्ण

महराजगंज। लक्ष्मीपुर देउरवा मे वॉलीबॉल खेल प्रतियोगिता का आयोजन शुक्रवार को किया गया। जिसका उद्घाटन पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता एंव हिन्दू युवा वाहिनी जिला संगठन महामंत्री काशीनाथ सिंह ने किया। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने उपस्थित खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि मनुष्य के दैनिक जीवन में खेल का बहुत महत्वपूर्ण स्थान है।

खेल से जहां एक ओर जवान हर तरह से फिट रहते हैं तो और उनके प्रतिभा को निखारने का अवसर भी प्राप्त होता है। लक्ष्मीपुर देउरवा के खिलाड़ियों के लिए यह एक सुनहरा अवसर है, जो अपना बेहतर प्रदर्शन कर समाज व राष्ट्र के बीच अपना महत्वपूर्ण स्थान बना सकते हैं। उन्होंने कहा कि खेलों में ही सहयोग, उदारता, शहनशीलता, अनुशासन व आपस में मेल-जोल जैसे गुण दिखाई देते हैं।

उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को मैच खेलते समय यह ध्यान देना चाहिए की खेल खिलाड़ियों की आत्मा है और खेल की भावना ही उनका श्रृंगार है। उन्होंने कहा कि हार-जीत का परवाह किए बगैर अनुशासित रूप से खेल की भावना से खेलना चाहिए।

मौजूद रहे अनिल यादव भाजपा मंडल महामंत्री डॉ अनिरुद्ध गुप्ता संजय जायसवाल छविनाथ मद्धेशिया ओशियार यादव सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel