भदोही:सुरियावां रेलवे स्टेशन के दोनों फाटकों पर बिछे पत्थर को लेकर रोष ।

भदोही:सुरियावां रेलवे स्टेशन के दोनों फाटकों पर बिछे पत्थर को लेकर रोष । सरस राजपूत (रिपोर्टर ) सुरियावां भदोही । सुरियावां रेलवे स्टेशन के पश्चिमी व पूर्वी रेलवे फाटक पार करने के लिए रेल लाइनों के बीच बड़े बड़े गोले पत्थर डालकर छोड़ दिया गया है । यह समस्या उत्तर रेलवे की फाटक पर है

भदोही:सुरियावां रेलवे स्टेशन के दोनों फाटकों पर बिछे पत्थर को लेकर रोष ।

सरस राजपूत (रिपोर्टर )

सुरियावां  भदोही । 

सुरियावां रेलवे स्टेशन के पश्चिमी व पूर्वी रेलवे फाटक पार करने के लिए रेल लाइनों के बीच बड़े बड़े गोले पत्थर डालकर छोड़ दिया गया है ।  यह समस्या उत्तर रेलवे की फाटक पर है जबकि पूर्वोत्तर रेलवे के फाटक पर बाकायदे डामर व रबर युक्त बनाया गया है किंतु सुरियावां में पूरब पश्चिम दोनो रेल फाटक पर कास्तकारी बोल्डर रास्ता पर डाल गया है जिसके कारण लोग रोज फंसकर गिरते रहते है  ।

लोगो मे इस समस्या को लेकर तीब्र रोष है। रेल विभाग के अधिकारियों की लापरवाही का परिणाम है । डॉ राजू गुप्ता ने बताया कि पूर्वोत्तर रेलवे फाटक के अंदर रेल लाईन के बीच रबर युक्त डामर से सड़क बनी है किंतु उत्तर रेलवे फाटक के बीच बडे-  बडे बोल्डर डाल कर बनाए है जिसको पर करने में लोग गिर कर चोटिल होते रहते है।

रोहित चौरसिया  ने कहा कि पहले यही रास्ता सीही बनाया जाता रहा अब रेल विभाग लापर वाही कर रहा है लोगो के हितों को ध्यान में रखकर अच्छी सड़क बनवानी चाहिए। अनिल कुमार वर्मा ने बताया कि पूर्वी व पश्चिमी रेलवे फाटक दोनो खराब बने है। शिव कुमार पाल का कहना है कि जो रास्ता बनाया गया है उस पर 24 घण्टे आवागमन रहता जो जोखिमपूर्ण है। लोगो ने ब्यापारी व किसान छात्र सभी परेशान होकर तत्काल फाटक के रास्ते को ठीक करने की मांग की है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel